Header Ad

श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे शाकिब अल हसन

By Vipin - February 14, 2024 10:50 AM

श्रीलंका के खिलाफ घरेलू लिमिटेड ओवर्स सीरीज में शाकिब अल हसन नहीं खेल सकेंगे। वह अपनी आंख में समस्या के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने T-20 Team में वापसी की, वहीं मेहदी हसन मिराज सीरीज से बाहर हो गए। मिराज की जगह मिस्ट्री स्पिनर अल इस्लाम को टीम में शामिल किया गया। वह 4 मार्च से शुरू हो रही T-20 Series में डेब्यू भी कर सकते हैं।

BPL में शाकिब ने लगाई फिफ्टी

शाकिब इस वक्त Bangladesh Premier League (BPL) में रंगपुर राइडर्स की कप्तानी कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को 31 बॉल पर 69 रन की पारी खेली। आंख में दिक्कत के कारण उन्होंने कहा कि वह ठीक से बैटिंग नहीं कर पा रहे हैं। इसीलिए उन्होंने खुद का बैटिंग ऑर्डर नीचे कर दिया लेकिन मंगलवार को वह नंबर-3 पर उतरे और अपनी टीम के लिए फिफ्टी लगाई। शाकिब ने मंगलवार सुबह बोर्ड को बताया कि वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 की सीरीज नहीं खेल सकेंगे। इसके बाद शाम को ही बोर्ड ने दोनों फॉर्मेट की टीम का ऐलान कर दिया।

मिराज समेत 6 प्लेयर्स बाहर

चीफ सिलेक्टर मिन्हाजुल अबेदिन का कार्यकाल 28 फरवरी को खत्म हो रहा है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टीम सिलेक्ट कर आखिरी बार बोर्ड के लिए टीम चुनी। टी-20 स्क्वॉड से उप कप्तान मेहदी हसन मिराज को बाहर कर दिया गया। मिराज के साथ अफीफ हुसैन, शमिम हुसैन, तनवरी इस्लाम, हसन महमूद और रॉनी तालुकदार भी टीम में जगह नहीं बना सके।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store