Header Ad

T20 WC 2024 में 'डार्क हॉर्स' साबित हो सकती यह टीम

By Ravi - June 01, 2024 03:54 PM

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा कि वेस्टइंडीज अंतिम चार में जगह बना सकती है। इसके पीछे का कारण बताते हुए इरफान पठान ने कहा कि वेस्टइंडीज को होम कंडीशन का बहुत फायदा मिलेगा। साथ ही टीम के खिलाड़ियों ने इस बार मैच जीतने की भूख दिखाई है। निकोलस पूरन गजब की फॉर्म में हैं। प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी की है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी 20 टीमों ने अपनी कमर कस ली है। 1 जून को सारे प्रैक्टिस मैच खत्म हो जाएंगे। इस मेगा टूर्नामेंट के अंतिम चार में पहुंचने वाली टीमों को लेकर पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने अपनी संभावित टीमों को खुलासा किया है। इसी क्रम में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक टीम को डार्क हॉर्स बताया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर स्टार स्पोर्ट्स के प्रेस रूम में बातचीत करते हुए इरफान पठान ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार संभावित टीमों का नाम बताया। इरफान पठान ने भारत के साथ-साथ गत चैंपियन इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका को रखा। इसके अलावा इरफान पठान ने दो बार की टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन वेस्टइंडीज को डार्क हॉर्स बताया।

वेस्टइंडीज को बताया (डार्क हॉर्स)

101456820

उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज अंतिम चार में जगह बना सकती है। इसके पीछे का कारण बताते हुए इरफान पठान ने कहा कि वेस्टइंडीज को होम कंडीशन का बहुत फायदा मिलेगा। साथ ही टीम के खिलाड़ियों ने इस बार मैच जीतने की भूख दिखाई है। निकोलस पूरन गजब की फॉर्म में हैं। रोवमैन पॉवेल और शिमरन हेटमायर को कम नहीं आंका जा सकता है। युवा तेज गेंदबाज शमर जोसेफ ने सभी को प्रभावित किया है।

5 जून को भारत करेगा अपने अभियान का आगाज

2 जून से शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 की मेजबानी दो देशों को मिली है। अमेरिका के साथ वेस्टइंडीज को सह मेजबान देश बनाया गया है। भारत अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को खेलेगा। वहीं, 9 जून को महामुकाबले में पाकिस्तान से भिड़ेगा। 29 जून को फाइनल खेला जाएगा। इस बार सुपर-8 के बाद सेमीफाइनल के मैच खेले जाएंगे।

Also Read: Brydon Carse banned for three months for gambling


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store