Header Ad

IPL Points table: गुजरात की पहली हार से अंक तालिका में हुआ बदलाव

By Akshay - April 12, 2022 04:26 PM

IPL Points table: Changes in the points table due to the first defeat of Gujarat:IPL Points table अंक तालिका में अब टीम के फैंस की दिलचस्पी बढ़ रही है क्योंकि इस बार मुकाबला 8 नहीं बल्कि 10 टीमों के बीच है। शनिवार को खेले गए मुंबई और बैंगलोर के बीच मुकाबले के बाद अंक तालिका में बदलाव आया है।

IPL 2022 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 15वें सीजन में सभी टीमों ने 3 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। चेन्नई और मुंबई को अब भी जीत का इंतजार है और दोनों टीमें अब भी जीत का इंतजार कर रही हैं।सोमवार को खेले गए मैच में गुजरात को पहली हार मिली और इसके बाद प्वाइंट्स टेबल में बदलाव आया है।

Also Read: CSK vs BLR Playing 11, Pitch Report And, Fantasy Cricket Winning Tips

राजस्थान ने चार मैचों में तीसरी जीत हासिल कर टाप पोजिशन बना हुआ है। वहीं कोलकाता को दिल्ली से मिली हार ने उसे दूसरे स्थान पर धकेल दिया। इस टीम के पास 5 मैच में 3 जीत से 6 अंक हैं। सोमवार को हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में गुजरात की टीम के पहली हार का सामना करना पड़ा। इसकी वजह से 4 मैच में तीन जीत हासिल करने वाली बैंगलोर की टीम तीसरे स्थान पर पहुंच गई और गुजरात चौथे स्थान पर खिसक गया।

SRH vs GT

कोलकाता के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल करने वाली दिल्ली की टीम छठे स्थान पर है। अब उसके पास 4 मैच में दो जीत और दो हार के साथ 4 अंक हैं। सातवें स्थान पर 4 मैच से 2 जीत और 2 हार से 4 अंक हासिल करने वाली पंजाब की टीम है। IPL Points table: Changes in the points table due to the first defeat of Gujarat: गुजरात (GT) को हराने वाली हैदराबाद(SRH) की टीम इस वक्त आठवें स्थान पर काबिज है। उसके पास 4 मैच से 2 जीत और 2 हार से 4 अंक हैं।

Possible11

टूर्नामेंट की सबसे सफल दो टीमें मुंबई और चेन्नई को अब तक अपनी पहली जीत का इंताजर है। दोनों ही टीम ने चार- चार मैच खेले हैं। सभी मुकाबले में हार की वजह से दोनों टीमें आखिरी के दो पायदान पर हैं। मुंबई 9वें जबकि चेन्नई 10वें स्थान पर हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store