Header Ad

तीसरे T20I मुकाबले के लिए विशाखापट्टनम पहुंची टीम इंडिया देखें Video

By Akshay - June 14, 2022 05:10 PM

Team India reached Visakhapatnam for the third T20I match watch video

भारतीय टीम अफ्रीकी टीम के साथ तीसरे T20 इंटरनेशनल मुकाबले में दो-दो हाथ करने के लिए विशाखापट्टनम पहुंच गई है.

विशाखापट्टनम: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच जारी पांच मैचों की T20 इंटरनेशनल श्रृंखला का तीसरा मुकाबला कल आंध्र प्रदेश के प्रमुख शहर विशाखापट्टनम स्थित डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले के लिए भारतीय टीम आज एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच भी गई है. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों का इस दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी उड़ीसा से विशाखापट्टनम के लिए रवाना होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Also Read:IND vs SA Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि खिलाड़ियों के विशाखापट्टनम स्थित होटल में पहुंचते ही उनका वहां के पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'विजाग- हम यहां हैं! कल स्टेडियम में मिलते हैं.'साथ ही तालियों की इमोजी लगाई गई है.

बता दें जारी श्रृंखला में अगर भारतीय टीम को बने रहना है तो उसे कल के मुकाबले में हार हाल में जीत हासिल करनी ही होगी. फिलहाल मेहमान टीम अफ्रीका जारी श्रृंखला में 2-0 से आगे है. अफ्रीकी टीम ने भारतीय टीम को पहले T20 इंटरनेशनल मुकाबले में सात विकेट से शिकस्त दी थी. इसके पश्चात् प्रोटीज टीम ने मेजबान टीम को दूसरे T20 इंटरनेशनल मुकाबले में भी चार विकेट से करारी शिकस्त दी थी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store