Header Ad

Yashasvi Jaiswal की सेल्फी पर Suryakumar Yadav का मजेदार कमेंट वायरल

By Ravi - May 29, 2024 12:19 PM

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल T20 World Cup 2024 के लिए कई खिलाड़ियों के साथ न्यूयॉर्क पहुंच चुके है। यशस्वी ने न्यूयॉर्क पहुंचकर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने एक कमेंट कर उनके जमकर मजे लिए। सूर्या ने यशस्वी की फोटो पर कमेंट कर लिखा कि गार्डन में घूमेगा तो पता है ना।

वर्ल्ड नंबर-1 टी20 बैटर सूर्यकुमार यादव हमेशा अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सूर्या को मैदान के अंदर जितने आक्रामक तरीके से बैटिंग करते हुए देखा जाता है, तो उतना ही वह मैदान के बाहर कूल अंदाज में दिखते है। सोशल मीडिया पर वह अक्सर मजाक वाली रील्स और तस्वीरें शेयर कर फैंस को इंटरटेन करते रहते है। इस बीच उनका एक कमेंट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

a64b4 17169208390606 1920

ये कमेंट उन्होंने यशस्वी जायसवाल की इंस्टाग्राम फोटो पर किया है। बता दें कि टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम के दो बैच न्यूयॉर्क पहुंच गए है, जहां इवेंट से पहले वह वार्म-अप मैच खेलेंगे। इससे पहले भारतीय खिलाड़ी न्यूयॉर्क में घूमते-फिरते नजर आए। यशस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।

Yashasvi Jaiswal की सेल्फी पर Suryakumar Yadav का मजेदार कमेंट

T20 World Cup 2024 के लिए भारतीय टीम का दो बैच न्यूयॉर्क पहुंच गया है। पहले बैच में कप्तान रोहित शर्मा, हेड कोच राहुल द्रविड़, पेसर जसप्रीत बुमराह, जबकि दूसरे बैच में युजवेंद्र चहल, आवेश खान और यशस्वी जायसवाल है। न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद यशस्वी जायसवाल ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव ने मजे लेने का मौका नहीं छोड़ा।

यशस्वी ने जो फोटो शेयर कि उसमें वह एक गार्डन में नजर आ रहे हैं। इस पर सूर्या कमेंट करते है कि संभाल के, गार्डन में घूमेगा तो पता है ना.। सूर्यकुमार यादव ने इशारों-इशारों में कप्तान रोहित को लेकर ही ये कमेंट किया, क्योंकि रोहित शर्मा का ये डायलॉग इससे पहले भी वायरल हुआ था।

आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेगी भारतीय टीम

भारतीय टीम को T20 World Cup 2024 के लिए ग्रुप-ए में रखा गया है, जिसमें वह पाकिस्तान, यूएस, आयरलैंड और कनाडा से सामना करेगी। इस मेगा इवेंट के लिए भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज 5 जून को न्यूयॉर्क में आयरलैंड के खिलाफ करेगी।

इससे पहले 1 जून को टीम इंडिया अपने वार्म-अप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी। इस बार भी भारतीय टीम लंबे समय से चले आ रहे आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करना चाहेगी। भारत ने साल 2007 में पहला टी20 विश्व कप एमएस धोनी की कप्तानी में जीता था। तब से लेकर अभी तक भारतीय टीम कई बार सेमीफाइनल में पहुंची जरूर है, लेकिन इसके बाद उसके हाथ निराशा ही लगी है।

Also Read: Cricket first modular stadium: Why is it called modular stadium?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store