Header Ad

World Masters League T20 में सुरेश रैना और क्रिस गेल खेलते नजर आएंगे

By Ravi - April 16, 2024 03:35 PM
सुरेश रैना और क्रिस गेल सहित कई धाकड़ खिलाड़ी वर्ल्‍ड मास्‍टर्स लीग टी20 में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। आयोजक टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा जल्‍द ही करेंगे। टूर्नामेंट का लक्ष्‍य उन सभी खिलाड़‍ियों को सम्‍मानित करना है जिन्‍होंने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट जगत में अलग पहचान बनाई है। इस टी20 लीग में छह टीमों के बीच 19 मैच खेले जाएंगे।

वर्ल्‍ड मास्‍टर्स लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत, वेस्‍टइंडीज और इंग्‍लैंड के कई दिग्‍गज खिलाड़ी दिखेंगे। टूर्नामेंट में छह टीमों के बीच 19 मैच खेले जाएंगे। आयोजक कभी भी टूर्नामेंट की तिथियों और स्‍थान की घोषणा कर सकते हैं। आयोजकों ने बताया कि इस टूर्नामेंट का उद्देश्‍य उन सभी खिलाड़‍ियों को सम्‍मानित करना है, जिन्‍होंने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट जगत में अलग पहचान बनाई है। इस टूर्नामेंट में क्रिस गेल, सुरेश रैना, केविन पीटरसन, शाहीद अफरीदी, थिसारा परेरा, ड्वेन स्मिथ, पीटर ट्रेगो जैसे दिग्‍गज क्रिकेट खेलते दिखेंगे

oi;lolol

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ, सुदीप त्‍यागी, शादाब जकाती समेत कई अन्‍य खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे हैं। आयोजकों ने बताया, ''वर्ल्‍ड मास्‍टर्स लीग टी20 के लिए संपूर्ण कार्यक्रम, स्‍थान और फ्रेंचाइजी के नामों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी।

पूर्व भारतीय घरेलू क्रिकेटर जेसल कारिया, बिपुल शर्मा, अमितोज सिंह, अनुरीत सिंह, अभिमन्‍यु मिथुन, ईश्‍वर चौधरी और रॉबिन बिस्‍ट ने भी इस टूर्नामेंट के लिए पंजीकरण कराया है। इस टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ी मैदान पर अपना कौशल दिखाने की तैयारी कर रहे हैं, जिससे दर्शकों को शानदार मैच देखने को मिलेंगे।

Also Read: Top 10 Records in SRH vs RCB (Hyderabad vs Bangalore)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store