Header Ad

Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals (KKR vs RR) Pitch Report

By Ravi - April 16, 2024 12:58 PM

आईपीएल 2024 के 31वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के साथ होगी। राजस्थान के रजवाड़ों के लिए यह सीजन अभी तक कमाल का गुजरा है। टीम ने अब तक खेले छह मैचों में से 5 में जीत का स्वाद चखा है। लास्ट गेम में संजू सैमसन की पिंक आर्मी ने पंजाब किंग्स को 3 विकेट से धूल चटाई थी। वहीं, केकेआर ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 8 विकेट से मात दी थी।

KKR vs RR Pitch Report:

केकेआर और राजस्थान (KKR vs RR) के बीच रोमांचक मुकाबला ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। केकेआर के होम ग्राउंड को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। कोलकाता के इस मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है और रनों का अंबार लगता है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और आउटफील्ड तेज होने की वजह से बॉल को बाउंड्री लाइन तक पहुंचाना आसान रहता है। Eden Gardens, Kolkata

ईडन गार्डन्स के मैदान ने अब तक आईपीएल में कुल 88 मैच खेले गए हैं। इस दौरान पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को 36 मैचों में जीत मिली है। वहीं, 52 मैचों में मैदान चेज करने वाली टीम ने मारा है। यानी टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला इस मैदान पर ज्यादा कारगर रहता है।

KKR vs RR आमने-सामने के रिकॉर्ड

कोलकाता और राजस्थान ने अब तक एक-दूसरे के खिलाफ 28 आईपीएल मैच खेले हैं। केकेआर ने 14 मैच जीते हैं जबकि आरआर ने 13 मैच जीते हैं। एक मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। आरआर के खिलाफ कोलकाता का अब तक का उच्चतम स्कोर 210 है, और केकेआर के खिलाफ राजस्थान का उच्चतम स्कोर 217 है।

Also Read: Top 10 Records in SRH vs RCB (Hyderabad vs Bangalore)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store