Header Ad

SRH vs RR Today IPL Match: 3 खिलाड़ी जिन्हें कप्तान या उप-कप्तान चुन सकते हैं

By Akshay - May 03, 2024 08:19 AM

SRH vs RR Today IPL Match: आईपीएल 2024 सीजन का 50वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, हैदराबाद में होगा।

SRH vs RR Today IPL Match, 3 players who can be chosen as captain or vice-captain

सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टूर्नामेंट की चौथी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए, सीएसके ने बोर्ड पर 212/3 रन बनाए, जिसमें टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार और जयदेव उनादकट ने एक-एक विकेट लिया। जवाब में, पूर्व कप्तान एडेन मार्कराम ने 26 में से 32 रन बनाए, उसके बाद हेनरिक क्लासेन (20) थे। बाकी टीम 134 रन पर आउट हो गई और 78 रन से मैच हार गई. दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स ने अपने आखिरी मैच में सीजन की आठवीं जीत दर्ज की। पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए, उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 196/5 पर रोक दिया, जिसमें संदीप शर्मा ने दो विकेट लिए। जवाब में, संजू सैमसन के 71* रन के साथ-साथ ध्रुव जुरेल के 34 रन पर 52* रन ने उन्हें 19 ओवर में लक्ष्य का पीछा करने में मदद की।

Also Read: MI vs KKR Pitch Report: वानखेड़े स्टेडियम की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

3. Yuzvendra Chahal (RR)

युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे लगातार विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से एक रहे हैं। वह वर्तमान में पर्पल कैप लीडरबोर्ड में पांचवें स्थान पर हैं, उनके नाम 13 विकेट हैं। चहल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 28 विकेट लिए हैं। जिसमें उनके पिछले तीन मैचों के 11 मैच शामिल हैं. उन्होंने इस स्थान पर प्रभावी गेंदबाजी करते हुए 11 मैचों में 12 विकेट भी लिए हैं।

2. Sanju Samson (RR)

संजू सैमसन इस सीज़न में बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्होंने नौ मैचों में 77 की शानदार औसत से 385 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले गेम में एलएसजी के खिलाफ नाबाद 71 रन की पारी खेली थी। सैमसन का SRH के खिलाफ औसत 52 है और उन्होंने तीन अर्धशतक बनाए हैं उनके खिलाफ अपने आखिरी तीन मैचों में। उन्होंने हैदराबाद में अपने पिछले चार मैचों में 102 रन की नाबाद पारी सहित 282 रन बनाए हैं।

1. Jos Buttler (RR)

जोस बटलर अब तक अच्छी फॉर्म में हैं और उन्होंने आठ मैचों में 319 रन बनाए हैं, जिसमें दो नाबाद शतक शामिल हैं। उन्होंने SRH के खिलाफ अपने पिछले चार मैचों में 308 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्द्धशतक और एक शामिल है 124 रन की व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ पारी. बटलर ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में अपने आखिरी मैच में अर्धशतक भी बनाया। इस प्रकार, वह एक बेहतरीन विकल्प होगा आपकी SRH vs RR ड्रीम11 टीमों के कप्तान/उप-कप्तान।

Also Read: SRH vs RR Pitch Report: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की पिच कैसी होगी?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store