Header Ad

MI vs KKR Pitch Report: वानखेड़े स्टेडियम की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

By Akshay - May 04, 2024 01:39 PM

MI vs KKR Today IPL Match Previews: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के 51वें मैच में 3 मई को यानी आज शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

MI vs KKR Pitch Report: How will the Wankhede Stadium pitch be? know the condition of the pitch

मुंबई इंडियंस (MI) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से मुकाबला करके अपने मौजूदा आईपीएल (Indian Premier League) 2024 अभियान को जारी रखेगी। टूर्नामेंट के 51वें मैच में दोनों टीमें शुक्रवार 3 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. मुंबई इंडियंस लगातार तीन हार के बाद इस मुकाबले में उतरेगी और टीम का लक्ष्य जीत की राह पर लौटने का होगा। दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना आखिरी गेम जीता और आराम से स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है। दो बार की चैंपियन का लक्ष्य अपनी जीत की लय बरकरार रखना और प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना होगा।

Also Read: RCB vs GT Pitch Report: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु की पिच कैसी होगी?

MI vs KKR, Aaj Wankhede Stadium, Mumbai ki Pitch Kesi rahegi

MI vs KKR Pitch Report In Hindi: मुंबई एक उच्च स्कोरिंग स्थल रहा है और केकेआर के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले में भी ऐसा ही रहेगा। छोटा मैदान, कुछ ओस और सपाट सतह वास्तव में गेंदबाजों को मदद नहीं करती है। पिछले कुछ खेलों में, हमने भारत के कुछ हिस्सों में अत्यधिक गर्मी का परिणाम देखा है और सतहों की धीमी गति से भी मदद नहीं मिली है। हालाँकि, वानखेड़े स्टेडियम इससे सबसे कम प्रभावित होने वाला है क्योंकि मुंबई में यह मुश्किल से ही मुड़ता है और छोटी सीमाओं के कारण रन रोकना मुश्किल है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले गेम में एक स्कोर का बचाव किया था, लेकिन इसका श्रेय दूसरी टीम की कुछ अच्छी गेंदबाजी और घरेलू टीम की कम आत्मविश्वास वाली बल्लेबाजी दोनों को दिया जा सकता है। हालाँकि, 200-210 रन भी सुरक्षित नहीं हैं और उम्मीद है कि जो कप्तान टॉस जीतेगा वही पीछा करेगा। मुंबई इंडियंस के लिए इस समय कुछ भी काम नहीं कर रहा है, हालांकि, वे पिछले दो मैचों में बचाव करते हुए मध्यम स्कोर तक सीमित रहने के बाद लक्ष्य का पीछा करना चाहेंगे और केकेआर को भी लक्ष्य का पीछा करना पसंद है।

Also Read: MI vs KKR Aaj ki Dream11 team, Fantasy Cricket Winning Tips

MI vs KKR Head 2 Head records in hindi

आईपीएल में कोलकाता और मुंबई का 32 मैचों में आमना-सामना हुआ है। इन 32 मैचों में से, कोलकाता ने 9 जीते हैं जबकि मुंबई 23 मौकों पर विजयी हुई है।

Team Match Played Won Lost No Result Highest Score Lowest Score
Kolkata Knight Riders 32 9 23 0 232 67
Mumbai Indians 32 23 9 0 210 108

MI vs KKR Today Playing 11 In Hindi

मुंबई इंडियंस (MI) संभावित प्लेइंग 11 1.इशान किशन(विकेटकीपर), 2.रोहित शर्मा, 3.सूर्यकुमार यादव, 4.तिलक वर्मा, 5.हार्दिक पंड्या(कप्तान), 6.नेहल वढेरा, 7.टिम डेविड, 8 .मोहम्मद नबी, 9. गेराल्ड कोएट्ज़ी, 10. पीयूष चावला, 11. नुवान तुषारा/जसप्रीत बुमरा।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) संभावित प्लेइंग 11 1.फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), 2. सुनील नरेन, 3. वेंकटेश अय्यर, 4. श्रेयस अय्यर (C), 5. आंद्रे रसेल, 6. रिंकू सिंह, 7. रमनदीप सिंह, 8. मिशेल स्टार्क, 9. वैभव अरोड़ा, 10. हर्षित राणा, 11. वरुण चक्रवर्ती

Also Read: MI vs KKR Best Dream 11 Team, My11circle Winning Team, Best captain and vice-captain


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store