Header Ad

SRH vs GT, लॉकी फर्ग्यूसन के तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के, देखें Video

By Akshay - June 17, 2022 03:44 PM

SRH vs GT, Lockie Ferguson's three consecutive sixes in three balls, watch video, शशांक ने जीटी के लिए आखिरी ओवर करने आए फर्ग्यूसन की आखिरी तीन गेंदों पर जबरदस्त तरीके से तीन छक्के जड़कर सबको हैरान कर दिया है. शशांक की यह बल्लेबाजी इसलिए खास है क्योंकि इससे पहले उन्हें आईपीएल में बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला था.

Also Read:Gujrat Titans vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Match Prediction

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 40वां मुकाबला बीते कल सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में एसआरच की बल्लेबाजी के तरफ से 30 वर्षीय बल्लेबाज शशांक सिंह (Shashank Singh) का कहर जीटी के स्टार तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson) के खिलाफ देखने को मिला. दरअसल शशांक ने जीटी के लिए आखिरी ओवर करने आए फर्ग्यूसन की आखिरी तीन गेंदों पर जबरदस्त तरीके से तीन छक्के जड़कर सबको हैरान कर दिया. शशांक की यह बल्लेबाजी इसलिए भी खास रही क्योंकि उन्हें किसी टीम के खिलाफ पहली बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला था. इससे पहले उन्हें बैट के साथ मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला था.

फर्ग्यूसन के खिलाफ खेली गई इस विस्फोटक पारी के बाद शशांक की जमकर सराहना हो रही है. क्रिकेट प्रेमी इस दौरान के कुछ वीडियो शेयर कर भी अपना प्यार जता रहे हैं. बता दें फर्ग्यूसन के आखिरी ओवर में कल हैदराबाद के बल्लेबाजों ने कुल 25 रन बटोरे. दरअसल फर्ग्यूसन की पहली गेंद पर मार्को जेनसन ने पहले पहल छक्का जड़ा. इसके पश्चात् उन्होंने सिंगल लेकर शशांक को स्ट्राइक दी. स्ट्राइक पर आए शशांक को फर्ग्यूसन ने तीसरी गेंद पर कोई रन नहीं लेने दिया. इसके पश्चात् बल्लेबाज ने आखिरी तीन गेंदों पर तीन शानदार छक्के जड़ दिए.

बीते कल शशांक सिंह अपनी टीम के लिए महज छह गेंद में 416.67 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 25 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से तीन बेहतरीन छक्के और एक चौका निकला.

वहीं बात करें लॉकी फर्ग्यूसन के बारे में तो बीते कल वह अपनी टीम के लिए सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने एसआरच के खिलाफ कल चार ओवर की गेंदबाजी की. इस दौरान 13 की इकोनॉमी से 52 रन खर्च कर डाले और उन्हें कोई सफलता भी हाथ नहीं लगी.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store