Header Ad

Womens T20 Challenge स्मृति मंधाना-हरमनप्रीत कौर ने बताई अपनी रणनीति

By Akshay - June 14, 2022 09:21 PM

Smriti Mandhana Harmanpreet Kaur reveal her strategy for Women T20 Challenge- सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर का मानना है कि महिला टी20 चैलेंज तेज गेंदबाज मानसी जोशी के लिए खुद को साबित करने और भारतीय टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए एक अच्छा मंच साबित होगा.

भारतीय टीम की स्टार सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने रविवार को कहा कि वह अगले 12 महीने में टी20 मैचों की अधिक संख्या को देखते सबसे छोटे अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में अपने खेल को सुधारने और अधिक स्ट्रोक खेलने की कोशिश कर रही हैं. सोमवार से शुरु हो रही वुमेन टी20 चैलेंज लीग में मंधाना गत चैम्पियन ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) की अगुवाई कर रही हैं. महिला टी20 चैलेंज (Women's T20 Challenge) सोमवार से 28 मई तक पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा.

Also Read:GT vs RR Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

मंधाना ने कहा, "निजी तौर पर मैं अपने टी20 क्रिकेट पर काम कर रही हूं क्योंकि इस साल हमें बहुत सारे टी20 मैच खेलने हैं. मैं जितना शॉट खेलती थी उससे थोड़ा और अधिक शॉट खेलने की कोशिश कर रही हूं."

स्टार क्रिकेटर ने कहा, "हमारे लिए घरेलू टी20 सत्र अच्छा था, इसलिए हम उस लय को इस टूर्नामेंट को जारी रखना चाहते हैं. मैं इस बारे में नहीं सोच रही हूं कि इसमें कैसे खेला जाए लेकिन मैं जितना संभव हो उतना इसका लुत्फ उठाने की कोशिश करूंगी."

सोमवार को सुपरनोवाज (Supernovas) के खिलाफ अपनी टीम के पहले मैच के बारे में पूछे जाने पर मंधाना ने कहा कि सोफी एक्लेस्टोन और अलाना किंग की स्पिन जोड़ी उन्हें चुनौती पेश करेगी लेकिन उनकी टीम के पास इससे निपटने की योजना है.

उन्होंने कहा, "हमारे पास अपनी रणनीतियां तैयार हैं, उनके पास अच्छी गेंदबाजी इकाई है, खासकर सोफी (एक्लेस्टोन) और (अलाना) किंग के साथ स्पिन विभाग मजबूत है."

सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) का मानना है कि महिला टी20 चैलेंज तेज गेंदबाज मानसी जोशी के लिए खुद को साबित करने और भारतीय टीम में अपनी जगह वापस पाने के लिए एक अच्छा मंच साबित होगा. पंजाब की 28 वर्षीय जोशी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद टूर्नामेंट के 2020 सत्र में भाग नहीं ले सकी थी.

हरमनप्रीत ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, "दुर्भाग्य से पिछली बार उसे खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन इस बार उसने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया और अब नेट सत्र में भी वह वास्तव में अच्छा कर रही है. यह उसके लिए एक अच्छा अवसर है."

उन्होंने आगे कहा, "हमारे पास एक अच्छी टीम है और मैं वास्तव में एक सकारात्मक सत्र की उम्मीद कर रहा हूं."

वुमेन टी20 चैलेंज का शेड्यूल :

23 मई - ट्रेलब्लेजर्स vs सुपरनोवाज

24 मई - सुपरनोवाज vs वेलोसिटी

26 मई - वेलोसिटी vs ट्रेलब्लेजर्स

28 मई - फाइनल


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store