Header Ad

नई पत्नी सना जावेद के लिए शोएब मलिक की पुरानी पोस्ट वायरल

By Rohit - February 09, 2024 03:19 PM

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने कराची में लोकप्रिय अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी बार शादी की, जिससे भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके अलग होने की अफवाहें खत्म हो गईं।

शोएब मलिक ने सोशल मीडिया (प्लेटफॉर्म एक्स) पर अपनी और अपनी नई पत्नी की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में लिखा, 'और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया।' उन्होंने एक उद्धरण का उपयोग किया जो कहता है कि लोग जोड़ियों में बनते हैं यह दिखाने के लिए कि वह शादी करके कितने खुश हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर द्वारा अपनी शादी की घोषणा के एक दिन बाद सानिया मिर्जा के परिवार ने भी पुष्टि की कि भारतीय टेनिस आइकन और मलिक अलग हो गए हैं।

शोएब मलिक की शादी के बारे में खबरें आने के बाद, उनकी पत्नी सना की प्रशंसा करने वाला एक पुराना सोशल मीडिया पोस्ट फिर से सामने आया और ध्यान आकर्षित किया। 2022 की पोस्ट में सना को दयालु और विनम्र बताया गया है।

'मैं सना जावेद को काफी समय से जानता हूं और कई बार उनके साथ काम करने का अवसर मिला है, अपने व्यक्तिगत अनुभव से मैं केवल इतना कह सकता हूं कि वह हमेशा मेरे और हमारे आसपास के लोगों के प्रति दयालु और विनम्र रही हैं...' मलिक की 2022 पोस्ट पढ़ी गई।

22 जनवरी को खुलना टाइगर्स के खिलाफ बांग्लादेश प्रीमियर लीग मैच के दौरान एक ओवर में तीन नो-बॉल फेंकने के बाद मलिक को एक और परेशानी का सामना करना पड़ा।

मलिक ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोपों और निराधार दावों का खंडन किया कि फॉर्च्यून बरिशाल के साथ उनका अनुबंध समाप्त कर दिया गया था।

Also Read: Sania Mirza appointed mentor of RCB team in WPL 2024


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store