Header Ad

HLL vs NSSR Dream11 Prediction In Hindi, Where to watch, Fantasy Football Tips

By Akshay - February 08, 2024 04:18 PM
HLL vs NSSR Dream11 Prediction In Hindi, Where to watch, Fantasy Football Tips, Al-Hilal Saudi vs Al-Nassr Match Previews: अल-हिलाल सऊदी बनाम अल-नासर के बीच Club Friendlies मैच गुरुवार, 08 फरवरी 2024 को रात 11:30 बजे IST किंगडम एरेना में खेला जाएगा।

रियाद सीज़न कप सरकार प्रायोजित वार्षिक उत्सव का हिस्सा है और दो शहर-आधारित टीमों के अलावा, इंटर मियामी को प्रतियोगिता में आमंत्रित किया गया था। अल हिलाल ने सोमवार को एमएलएस संगठन का सामना किया और 4-3 से जीत हासिल की।

अलेक्जेंडर मित्रोविक, अब्दुल्ला अल-हमदान और माइकल ने पहले हाफ में गोल किए जबकि मैल्कम ने 88वें मिनट में मैच विजेता गोल किया। तालिस्का की हैट्रिक की मदद से अल नासर ने गुरुवार को इंटर मियामी को 6-0 से हराया।>

HLL vs NSSR Dream11 Prediction

  • अल-नासर हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  • अल-ज़ईम इस सीज़न में शानदार फॉर्म में हैं, जो ब्रेक के दौरान भी जारी रहा। अगस्त में अरब क्लब चैंपियंस कप फाइनल में अल नासर से 2-1 से हार के बाद से उन्हें सभी प्रतियोगिताओं में कोई हार नहीं हुई है। उन्होंने शनिवार को एक दोस्ताना मैच में कतरी क्लब अल-गराफा से मुलाकात की, जिसमें 2-1 से जीत दर्ज की और उम्मीद है कि वे उस फॉर्म को यहां भी जारी रखेंगे।
  • अल-अलामी ने सभी प्रतियोगिताओं में सात गेम तक अजेय रहने के साथ लगातार छह जीत दर्ज करते हुए मैच में प्रवेश किया। उन्होंने हाल ही में अपने गोलस्कोरिंग बूट्स पाए हैं, अपने पिछले छह मैचों में 27 गोल किए हैं जबकि सात बार गोल खाए हैं। पिछले हफ्ते इंटर मियामी पर 6-0 की जीत इस सीज़न की उनकी सबसे बड़ी जीत थी और वे उस फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।
  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो पिंडली की चोट के कारण अब तक मैत्रीपूर्ण खेलों में नहीं खेले हैं लेकिन इस सप्ताह टीम प्रशिक्षण में शामिल हो गए हैं। पूर्व रियल मैड्रिड स्टार, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में अपना 39वां जन्मदिन मनाया था, इस सीज़न में अल नासर के लिए शीर्ष स्कोरर हैं और उनकी वापसी से उनके लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन होगा।
  • जबकि दोनों टीमों ने हाल के खेलों में अच्छी फॉर्म का आनंद लिया है, अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ हाल की बैठकों में अल हिलाल के ऊपरी हाथ को देखते हुए, उन्हें एक मनोरंजक मुकाबले में विजयी होने की उम्मीद है। अल हिलाल 3-2 अल नासर

HLL vs NSSR Club Friendly Match Expert Advice: माइकल डी ओलिवेरा छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए अलेक्जेंडर मित्रोविक एक अच्छा विकल्प होंगे।

HLL vs NSSR Head to Head and Kay Players

  1. रियाद स्थित दोनों प्रतिद्वंद्वी प्रतिस्पर्धी बैठकों में अब तक 173 बार मिल चुके हैं। इन बैठकों में अल हिलाल 73 जीत के साथ प्रमुख पक्ष रहा है। अल नासर ने 55 जीत हासिल की हैं और 45 गेम ड्रॉ पर समाप्त हुए हैं।
  2. वे आखिरी बार दिसंबर में सऊदी प्रो लीग में मिले थे, जिसमें अल हिलाल ने अलेक्जेंडर मित्रोविक के दो योगदानों की बदौलत 3-0 से आसान जीत दर्ज की थी।
  3. अल हिलाल सऊदी प्रो लीग में अल नासर के खिलाफ चार मैचों में अजेय रहा है, जिसमें से उसने तीन में जीत हासिल की है और तीन में क्लीन शीट बरकरार रखी है।
  4. अल हिलाल ने सभी प्रतियोगिताओं में 21 गेम जीते हैं और उस अवधि में 19 गेम में कम से कम दो बार स्कोर किया है। अल नासर सभी प्रतियोगिताओं में छह गेम जीतने की लय में है। अगस्त के बाद से उन्हें सभी प्रतियोगिताओं में केवल एक हार का सामना करना पड़ा है, जिसमें दिसंबर में सऊदी प्रो लीग में अल हिलाल के खिलाफ हार भी शामिल है।

HLL vs NSSR (Al-Hilal Saudi vs Al-Nassr) Starting 11

Al-Hilal Saudi (HLL) Possible Starting 11 1. यासीन बौनौ, 2. अली अल-बुहैली, 3. रेनन लोदी, 4. सऊद अब्दुलहामिद, 5. कालिडौ कौलीबली, 6. मोहम्मद कन्नो, 7. सलेम अल डावसारी, 8. माइकल डी ओलिवेरा, 9. रूबेन नेवेस, 10 . सर्गेज मिलिन्कोविक-सैविक, 11. अलेक्जेंडर मित्रोविक

Al-Nassr (NSSR) Possible Starting 11 1. डेविड ओस्पिना, 2. अब्दुलेलाह अल-अमरी, 3. नवाफ अल-बौशैल, 4. एलेक्स टेल्स, 5. आयमेरिक लापोर्टे, 6. ओटावियो, 7. एंडरसन तालिस्का, 8. अब्दुलअज़ीज़ अल अलीवा, 9. मार्सेलो ब्रोज़ोविक, 10 . क्रिस्टियानो रोनाल्डो, 11. मोहम्मद मारन

HLL vs NSSR Live Streaming When and Where to watch

भारत में अल हिलाल बनाम अल नासर का सीधा प्रसारण कहाँ और कैसे देखें?

  • अल हिलाल और अल नासर के बीच रियाद सीज़न कप मैच भारत में एप्पल टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

भारत में अल हिलाल बनाम अल नासर का लाइव प्रसारण कहाँ और कैसे देखें?

  • आप इस मैच को एप्पल टीवी पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

यूके में अल हिलाल बनाम अल नासर को कहां और कैसे लाइव देखें?

  • मैच का सीधा प्रसारण एप्पल टीवी पर किया जाएगा।

संयुक्त राज्य अमेरिका में अल हिलाल बनाम अल नासर का सीधा प्रसारण कहाँ और कैसे देखें?

  • आप अल हिलाल बनाम अल नासर को एप्पल टीवी पर लाइव देख सकते हैं।

नाइजीरिया में अल हिलाल बनाम अल नासर का लाइव प्रसारण कहाँ और कैसे देखें ?

  • इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग नाइजीरिया में एप्पल टीवी पर उपलब्ध होगी।

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store