Header Ad

शार्दुल ठाकुर की 27 फरवरी को होगी शादी, मंगेतर मिताली संग हल्दी के रंग में किया डांस, देखें वीडियो

By Kaif - March 13, 2023 01:40 PM

Shardul Thakur will be married on February 27, danced with fiancee Mithali, watch video

क्रिकेट जगत में नए साल की शुरुआत से ही कई क्रिकेटर्स शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आए है। भारतीय क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल और अक्षर पटेल ने कुछ समय पहले ही शादी की है।

इन दोनों खिलाड़ियों के बाद अब भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर भी शादी करने जा रहे हैं। 27 फरवरी को शार्दुल अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से शादी करेंगे। हाल ही में उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें शार्दुल और मिताली अपनी हल्दी सेरेमनी को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी हल्दी से जुड़ी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह फेमस मराठी गाने झिंगाट पर डां कर रहे हैं। अपनी हल्दी पर शार्दुल ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ हैं और वह लोगों के कंधों पर बैठकर डांस कर रहे हैं।

शार्दुल और मिताली इस दौरान एक दूसरे पर फूल फेंकते हुए दिखाई दिए। फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही है। दोनों ही कपल मराठी रीति-रिवाजों से कल यानी 27 फरवरी को सात फेरे लेने वाला है।

Also Read: WPL 2023 के लिए Mumbai Indians ने अपनी जर्सी का खुलासा किया

मराठी रीति-रिवाजों में होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शार्दुल ठाकुर मराठी रीति-रिवाजों में शादी करेंगे। मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने में व्यस्त शार्दुल की जगह उनकी होने वाली पत्नी मिताली ने शादी का पूरा अरेंजमेंट किया है। बताया जा रहा है कि शादी में दोनों ही मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आएंगे।

Also Read: KL Rahul को उपकप्तान के पद से हटाने पर और टीम में जगह पर Ravi Shastri ने दिया बयान


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store