Header Ad

संजू सैमसन 12 लाख रुपये का भारी जुर्माना

By Ravi - April 12, 2024 01:09 PM

राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन पर 12 लाख रुपये का भारी भरकम जुर्माना लगा है। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ बुधवार को मैच में धीमी ओवर गति बरकरार रखी, जिसका उन्‍हें खामियाजा भुगतना पड़ा। वैसे, गुजरात टाइटंस ने बुधवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के विजयी रथ पर रोक लगाई। आईपीएल ने अपने बयान में कहा, राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान संजू सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा क्‍योंकि उनकी टीम ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति बरकरार रखी। बयान में आगे कहा गया, कम ओवर रेट अपराध के संबंध आईपीएल की आचार संहिंता के अंतर्गत चूकि यह टीम का पहला अपराध था। तो सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

रोमांचक मैच हारे रॉयल्‍स

बता दें कि सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर खेले गए आईपीएल 2024 के 24वें मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 196 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम ने आखिरी गेंद पर सात विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लगातार चार मैच जीते थे और अब उसे पहली शिकस्‍त मिली।

प्‍वाइंट्स टेबल का हाल

राजस्‍थान रॉयल्‍स को अपने पांचवें मुकाबले में पहली शिकस्‍त मिली। संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अब भी आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में नंबर-1 पर काबिज है। वहीं, गुजरात टाइटंस की यह छह मैचों में तीसरी जीत रही। शुभमन गिल के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में छठे स्‍थान पर जमी हुई है।

Also Read: MI vs RCB Dream11 Prediction, Team, Match-25, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store