Header Ad

Mumbai Indians vs Bangalore (MI vs RCB) Pitch and Weather Report

By Ravi - April 11, 2024 11:22 AM

आईपीएल 2024 के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत आरसीबी से होगी। मुंबई ने अब तक खेले चार मैचों में से तीन मैचों में हार जबकि एक मैच में जीत का स्वाद चखा है। वहीं आरसीबी को इस सीजन खेले पांच में से चार मैचों में हार झेलनी पड़ी है। राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को पिछले मैच में 6 विकेट से हराया था।

myjyjj

आईपीएल 2024 के 24वें मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की मेजबानी करेगी। पिछले मैच में आरसीबी की टीम राजस्थान रॉयल्स से हार का सामना करना पड़ा था। विराट कोहली का बल्ला उस मैच में जमकर गरजा था, जिन्होंने नाबाद 113 रन की पारी खेली थी। दूसरी ओर, हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहली जीत मिली थी। अब दोनों टीमों का मैच वानखेड़े में 11 अप्रैल को खेला जाएगा। आइए जानते हैं इस मैच से पहले वानखेड़े की पिच बैटर्स या बॉलर्स किसके लिए फायदेमंद होगी?

MI vs RCB Pitch Report

 Wankhede Stadium

मुंबई और आरसीबी के बीच वानखेड़े के मैदान पर एक हाई वोल्टेज मुकाबला 11 अप्रैल को खेला जाएगा। वानखेड़े की पिच को बल्लेबाजों के लिए अनुकूल माना जाता है। इस ग्राउंड पर गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और बैटर्स को शॉट्स लगाने में काफी आसानी आती है।

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच इस मैदान पर खेले गए आखिरी मैच में मुंबई ने बैटिंग करते हुए 234 रन का स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 205 रन ही बना सकी थी और मुंबई को 29 रन से जीत मिली थी।

MI vs RCB Weather Report

मुंबई, आईएन में मौसम धुंध भरा है। मैच के दिन तापमान 66% आर्द्रता और 8.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 4 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा होने की 20% संभावना है।

MI vs RCB Wankhede Stadium Stats

वानखेड़े स्टेडिय में कुल 187 मैच खेले गए है। बात करें आईपीएल की तो वानखेड़े स्टेडियम में कुल 111 मैच खेले गए, जिसमें मेजबान टीम को 63 बार जीत मिली, जबकि मेहमान टीम को 48 मैचों में जीत मिली।

Also Read: MI vs RCB Dream11 Prediction, Team, Match-25, Fantasy Cricket Tips


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store