Header Ad

इंग्लैंड का ये दमदार बल्लेबाज IPL 2023 में नहीं खेलेगा

By Kaif - November 14, 2022 05:36 PM

Image Source: England Cricket-Social Media

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान देने के लिए आईपीएल 2023 में नहीं खेलने का फैसला किया है। हालांकि, आने वाले सीजन में वह आईपीएल का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन अगले सीजन में वह नजर नहीं आएंगे। आईपीएल 2022 में सैम बिलिंग्स कोलकाता के लिए खेले थे।

बिलिंग्स (Sam Billings) ने इस साल की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आठ में 24.14 की औसत से 169 रन बनाए थे। उन्होंने 2016 में आईपीएल में डेब्यू किया था। बिलिंग्स ने ट्वीट किया, "मैंने फैसला लिया है कि मैं अगले आईपीएल में हिस्सा नहीं लूंगा। यह काफी मुश्किल निर्णय था। इंग्लैंड में गर्मियों की शुरुआत में क्रिकेट के लंबे प्रारूप पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं।"

बिलिंग्स ने आगे लिखा "इस अवसर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कोलकाता। इस टीम के साथ हर मिनट यादगार रहा। कुछ शानदार लोगों के साथ एक अद्भुत समय बिताया। उम्मीद है कि भविष्य में फिर से मिलेंगे।"

Also Read: IPL 2023 में KKR के लिए खेलते नजर आएंगे शार्दुल ठाकुर, Delhi Capitals के लिए नहीं

31 वर्षीय बिलिंग्स (Sam Billings) ने जनवरी में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की। होबार्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के लिए अंतिम समय में टीम में शामिल किया गया था। इसके बाद उन्होंने न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ भी एक-एक टेस्ट खेला। बिलिंग्स ने इंग्लैंड के लिए 25 वनडे और 37 टी20 मैच खेले हैं। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया में विश्व चैंपियन बनने वाली इंग्लैंड की टीम में बिलिंग्स का नाम नहीं था।

कोलकाता की टीम ने पहले ही बिलिंग्स की जगह एक विदेशी विकेटकीपर बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज को अपने साथ जोड़ लिया है। कोलकाता ने ट्रेड विंडो के जरिए गुरबाज को अपने साथ जोड़ा है।

Also Read: दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुआ एक्सीडेंट टूट गया Glenn Maxwell का पैर


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store