Header Ad

RR vs KKR Pitch Report: बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

By Kaif - May 19, 2024 04:31 PM

RR vs KKR Today match Pitch Report In Hindi: IPL के 70वें मैच में असम के गुवाहाटी स्थित बारसापारा स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत होने वाली है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) 19 अंकों के साथ नंबर 1 स्थान पर है। उसके बाद राजस्थान रॉयल्स है।

RR vs KKR Pitch Report: How will the pitch of Barsapara Cricket Stadium Guwahati?

आईपीएल 2024 के 70वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स से होनी है। KKR और RR दोनों ही टीमों ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर रखा है। KKR की टीम मौजूदा समय में अंक तालिका पर 19 अंक के साथ पहले स्थान पर है, जबकि राजस्थान की टीम चार मैचों में हार के साथ 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। ऐसे में जानते हैं राजस्थान रॉयल्स (RR) बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स KKR के बीच होने वाले मैच की पिच का मिजाज।

RR vs KKR, Guwahati Stadium ki Pitch Kesi rahegi

RR vs KKR Pitch Report in Hindi: राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (RR vs KKR) के बीच रोमांचक मुकाबला गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच पर बैटर्स को जमकर रन बनाते हुए देखा जाता है और बॉलर्स को भी इस पिच पर मदद मिलती है। इस मैदान पर खेले गए पिछले गेम में राजस्थान रॉयल्स का पंजाब किंग्स से सामना हुआ था, जिसमें 144 रन का टारगेट दिया गया था। गेंदबाजों को इस पिच पर काफी मदद मिली थी। ऐसे में इस पिच पर टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला लेना चाहेंगी।

गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में कुल आईपीएल के 3 मैच खेले गए हैं, जिसमें 2 मैच पहले बैटिंग करने वाली टीम को जीत मिली, जबकि एक मैच बाद में बैटिंग करने वाली टीम ने जीती। आईपीएल में पहली पारी का औसत स्कोर इस पिच पर 180 रन है।

दोनों टीमें पहली बार बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मिलेंगे। हालाँकि, RR ने आयोजन स्थल पर तीन मैच खेले हैं, जहां उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक जीता है, और दो बार हारे हैं, जिसमें KKR के खिलाफ हालिया मैच भी शामिल है। यहां गुवाहाटी में RR के रिकॉर्ड पर एक नजर है

Also Read: RR vs KKR Aaj ki Dream11 team, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स

RR Records in Guwahati Stadium

  • RR ने मैच खेला: 3
  • RR ने मैच जीता: 1
  • RR ने मैच हारे: 2
  • RR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जीता: 1
  • RR ने पीछा करते हुए जीत हासिल की: 0
  • RR उच्चतम कुल: 199
  • RR न्यूनतम कुल: 144

RR vs KKR Head 2 Head records in Hindi

RR vs KKR
29 Matches Played 29
14 Won 14
224 Highest Score 223
81 Lowest Score 125

RR vs KKR Head to Head: IPL में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स (RR vs KKR) के बीच कुल 29 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें राजस्थान की टीम को 14 मैचों में और कोलकाता को भी इतने ही मुकाबले में जीत मिली है। दोनों टीमों के बीच एक मुकाबले का परिणाम नहीं निकला है। कोलकाता के खिलाफ राजस्थान का हाईएस्ट स्कोर 224 रन है, जबकि राजस्थान के खिलाफ कोलकाता का हाईएस्ट स्कोर 223 रन है।

RR vs KKR Today Playing 11 In Hindi

राजस्थान रॉयल्स (RR) संभावित प्लेइंग 11: 1. यशस्वी जयसवाल, 2. टॉम कोहलर कैडमोर, 3. संजू सैमसन (विकेटकीपर) (सी), 4. रियान पराग, 5. ध्रुव जुरेल, 6. रविचंद्रन अश्विन, 7. रोवमैन पॉवेल, 8. ट्रेंट बोल्ट, 9. संदीप शर्मा, 10. आवेश खान, 11. युजवेंद्र चहल

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) संभावित प्लेइंग 11: 1. रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), 2. सुनील नरेन, 3. वेंकटेश अय्यर, 4. श्रेयस अय्यर (C), 5. नितीश राणा, 6. आंद्रे रसेल, 7. रिंकू सिंह, 8. रमनदीप सिंह, 9. हर्षित राणा, 10. मिशेल स्टार्क, 11. वरुण चक्रवर्ती

Also Read: Rajasthan Royals vs Kolkata Knight Riders Dream11 Match Prediction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store