Header Ad

स्पाइडर कैमरा के साथ रोहित, सूर्या और यूजी की मस्ती, Video

By Akshay - September 18, 2022 03:37 AM

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों की एक ऐसी वीडियो सामने आई है. जिसमें ये क्रिकेटर्स साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं बल्कि मैदान में मौजूद स्पाइडर कैम के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं.

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां पर हमें रोमांचक से रोमांचक मुकाबले देखने को मिल जाते हैं तो मैदान पर कई बार माहौल काफी सीरियस भी हो जाता है लेकिन कभी-कभी हमारे क्रिकेटर मैदान पर ऐसी मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं कि देखकर दिल खुश हो जाता है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों की एक ऐसी ही वीडियो सामने आई है. जिसमें ये सभी साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं बल्कि मैदान में मौजूद स्पाइडर कैम के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो एशिया कप 2022 में भारत और अफ़गानिस्तान मैच से पहले का है जिसे राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं.

Also Read: T20 World Cup Squad: Pakistan team announced for T20 World Cup 2022

कैमरे में कैद हुई रोहित-सूर्या की मस्ती

राजस्थान रॉयल्स के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और मेंटल हेल्थ कोच पेडी ऑप्टन बड़े ही सीरियस अंदाज़ में स्पाइडर कैम की तरफ देखते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके बाद अचानक ये सब स्पाईडर कैम को पकड़ने की भी कोशिश करते हैं लेकिन सफलता हाथ नहीं लगती और कैमरा ऊपर चला जाता है. वहीं युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या स्पाइडर कैम के साथ दोस्त की तरह मस्ती करने लगते हैं. और अंत में सूर्यकुमार यादव तो कमाल ही कर देते हैं व स्पाइडर कैमरा के सामने स्पाइडर पोज देने लगते हैं. वीडियो देखने में काफी मज़ाकिया लग रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

इसके अलावा अगर बात करें एशिया कप की तो खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम सुपर-4 राउंड में ही पाकिस्तान और श्रीलंका और से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. फिलहाल भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ घरेलू टी -20 सीरीज खेलने की तैयारियों में जुटी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी -20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम गुरुवार 15 सितंबर को भारत पहुंच चुकी है.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store