Header Ad

Rishabh pant was seen climbing stairs without support, Harleen Deol jokingly said

By Anshu - June 15, 2023 10:14 AM

Harleen Deol reply on Rishabh pant video

भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने ऋषभ पंत के लिए उनकी वीडियो पर कमेंट करते हुए खिलाड़ी का हौंसला बढ़ाया है। हरलीन ने लिखा कि शाबाश लड़के अपनी भांगड़ा परफॉर्मेंस तैयार रखो।

भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने ऋषभ पंत के लिए कुछ उत्साहजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनका हौसला बढ़ाया है। पंत इन दिनों पिछले साल के अंत में दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक दुर्घटना में लगी गंभीर चोटों से उबर रहे हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद से पंत लगातार अपनी सेहत के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देते रहते हैं।

Also Read: Michael Bracewell injury: NZ bad condition, this strong after Kane Williamson

पंत ने पोस्ट किया वीडियो-

पंत लगी चोटों के कारण पहले वह बिना सहारे के चल नहीं पाते थे, लेकिन कुछ दिनों बाद पंत ने बिना सहारे के चलना शुरू कर दिया। बुधवार को पंत ने अपने सोशल मीडिया पर सीढ़ियां चढ़ने का एक वीडियो पोस्ट किया। पंत को बिना सहारे के सीढ़ियां चढ़ने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। पंत ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा कि ऋषभ बहुत अच्छे यार, कभी-कभी काफी सरल चीजें भी कठिन हो सकती है।

हरलीन ने बढ़ाया हौसला-

इस दौरान 24 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर हरलीन ने ऋषभ की पोस्ट पर मजाकिया अंदाज में उनके लिए कुछ प्रेरणादायक शब्दों का इस्तेमाल किया। हरलीन ने पंत को जवाब में लिखा कि शाबाश लड़के, अपनी भांगड़ा परफॉर्मेंस तैयार रखो।

डब्ल्यूपीएल में शामिल हुई थीं हरलीन-

मई के महीने में महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के उद्घाटन सीजन में गुजरात जायंट्स का प्रतिनिधित्व करने के बाद से हरलीन ने किसी भी प्रकार का क्रिकेट नहीं खेला है। हरलीन ने टूर्नामेंट में आठ मैचों में 28.85 की औसत और 125.46 के स्ट्राइक-रेट से 67 के शीर्ष स्कोर के साथ 202 रन बनाए। वह एक बेहतरीन लेग ब्रेक गेंदबाज भी हैं।

ऋषभ पंत का हादसे से पहले आखिरी मैच-

इसके अलावा अगर पंत की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार दिसंबर 2022 में बांग्लादेश दौरे पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के लिए खेलने से भी चूक गए।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store