Header Ad

Michael Bracewell injury: NZ bad condition, this strong after Kane Williamson

By Anshu - June 14, 2023 11:55 AM

Michael Bracewell injury

न्यूीजलैंड की टीम को विश्व कप 2023 से पहले बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। सर्जरी के बाद 6 से 8 महीनों के लिए रिहैब के कारण वह विश्व कप से बाहर हो गए हैं।

इस साल के अंत में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं। इंग्लिश टी-20 ब्लास्ट में वॉर्सेस्टरशायर रैपिड्स के लिए बल्लेबाजी करते हुए ब्रेसवेल को दाहिना अकिलिस में चोट आई है।

15 जून को होगी सर्जरी-

पिछले शुक्रवार को यॉर्कशायर के खिलाफ वॉर्सेस्टरशायर के मुकाबले के दौरान 32 वर्षीय खिलाड़ी ब्रेसवेल को चोट लग गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रेसवेल की गुरुवार 15 जून को ब्रिटेन में सर्जरी होगी। इसके बाद में वह छह से आठ महीने के लिए रिहैब में होने के कारण 2023 विश्व कप में शामिल नहीं हो सकेंगे, जिसका अक्टूबर-नवंबर में भारत में आयोजन होगा।

कीवी क्रिकेटर ब्रेसवेल को सर्जरी के बाद ब्रिटेन से न्यूजीलैंड लौटने में दो हफ्ते तक का समय लगने की संभावना है। सर्जरी के बाद मेडिकल क्लीयरेंस होने के बाद ही वह न्यूजीलैंड लौटेंगे।

केन विलियमसन भी विश्व कप से बाहर-

ब्रेसवेल की चोट न्यूजीलैंड के लिए विश्व कप की तैयारियों को दूसरा बड़ा झटका है। इससे पहले केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए फील्डिंग के दौरान अपने दाहिने घुटने को चोटिल कर बैठे थे। ऐसे में विलियमसन छह महीने के लिए क्रिकेट से बाहर हैं। हालांकि भारत में होने वाले विश्व कप में उनके शामिल होने की बात से अभी आधिकारिक तौर पर कोई इंकार नहीं किया गया है।

टीम के निराशाजनक खबर-

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने स्वीकार किया कि ब्रेसवेल को लगी चोट टीम के काफी निराशाजनक है, लेकिन उन्होंने कहा कि चोट लगना खेल का हिस्सा हैं। कप्तान ने सर्जरी के बाद ऑलराउंडर के सफल स्वस्थ होने की भी कामना की।

Also Read: Fans holding their breath for MS Dhoni retirement from IPL


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store