Header Ad

IPL 2022 Eliminator करो या मरो मुकाबले में लखनऊ से भिड़ेगी आरसीबी

By Akshay - May 25, 2022 06:15 PM

RCB will take on Lucknow in IPL 2022 Eliminator Do or Die match RCB vs LSG IPL 2022 Eliminator कोलकाता के इडेन गार्डन्स में आइपीएल 2022 के एलिमिनेटर में रायल चैलेंजर्स का सामना लखनऊ सुपरजाइंट्स से होगा। टीम जीत दर्ज कर अपने पुराने रिकार्ड को बदलना चाहेगी। पिछले दो सीजन में एलिमिनेटर में आरसीबी को मिली है हार।

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ का सामना रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। बैंगलोर लगातार तीसरी बार प्लेआफ में पहुंचने में कामयाब रही है लेकिन पिछले दो सीजन में वो एलिमिनेटर से आगे नहीं बढ़ पाई है। लखनऊ के खिलाफ इस मैच में वो इस खराब रिकार्ड को पीछे छोड़ना चाहेगी। दूसरी तरफ लखनऊ की टीम केएल राहुल के नेतृत्व में 14 मैचों में से 9 मुकाबले जीतकर यहां पहुंची है।

Also Read:LKN vs BLR Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

लीग स्टेज में दोनों टीमें एक बार भिड़ चुकी है जहां बाजी आरसीबी के हाथ लगी थी। उस मैच में कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 96 रनों की पारी खेली थी। उनसे टीम को उसी तरह की पारी की उम्मीद होगी। दूसरी तरफ अपने आखिरी लीग मैच में विराट कोहली का बल्ला भी खूब चला था ऐसे में लखनऊ के लिए यह मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है। लखनऊ की बल्लेबाजी की बात करें तो केएल राहुल और क्विंटन डीकाक शानदार फार्म में हैं। डीकाक ने पिछले मैच में सीजन की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी और कोलकाता के खिलाफ नाबाद 140 रन बनाए थे।

गेंदबाजी की बात करें तो लखनऊ के पास आवेश खान, जेसन होल्डर और मोहसिन जैसे गेंदबाज हैं तो आरसीबी के लिए हर्षल पटेल की वापसी टीम के गेंदबाजी क्रम को मजबूती देगी।

RCB vs LSG संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ की संभावित प्लेइंग इलेवन-

क्विंटन डी काक, केएल राहुल (कप्तान), एविन लुईस, दीपक हुड्डा, कुणाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, कृष्णप्पा गौथम, मोहसिन खान, अवेश खान, रवि बिश्नोई।

बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन-

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिन्दु हसरंगा, हर्षल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store