Header Ad

Punjab vs Hyderabad Pitch and Weather Report, head to head records

By Ravi - April 09, 2024 11:39 AM

पंजाब किंग्स ने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को उसी के घर में हराकर जीत हासिल की, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में सीएसके को हराया था। आईपीएल 2024 के 23वें मैच में अब पंजाब की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होनी है। यह मैच मंगलवार को पंजाब के महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम में होना है। ऐसे में जानते हैं पंजाब और हैदराबाद के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड और पिच के बारे में जानकारी।

 fdbherghe

PBKS vs SRH Pitch Report

पंजाब के महाराजा यादविंदर सिंह स्टेडियम की पिच की तो बता दें कि इस मैदान पर तेज गेंदबाजों का बोलबाला रहता है, जिसकी वजह से टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करती है, जिससे नमी का फायदा उठाया जा सके। इस पिच पर स्पिन गेंदबाज से ज्यादा तेज गेंदबाज विकेट लेते हुए नजर आते हैं। पंजाब किंग्स की टीम ने यहां 56 मैच खेले, जिसमें से 30 मैच में उसे जीत मिली।

PBKS vs SRH Head To Head Record

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल में 21 बार भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें पंजाब की टीम को 7 बार जीत, जबकि हैदराबाद की टीम ने 14 बार जीत हासिल की। हैदराबाद के खिलाफ पंजाब अभी तक 211 रन का सबसे बड़ा स्कोर बना सकी है। वहीं, पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ 212 रन का सबसे बड़ा स्कोर बनाया था।

PBKS vs SRH Weather Report

पंजाब के मुल्लांपुर का मौसम सामान्य ही रहेगा, जिसमें बारिश की कोई संभावना नहीं है। मैच की शुरुआत में तापमान 32 डिग्री रहेगा और मैच खत्म होने तक तापमान में गिरावट देखने को मिल सकती है।

PBKS vs SRH Playing 11

सनराइजर्स हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन।

पंजाब किंग्स- शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, सैम करेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कागिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

Also Read: Top 10 Unbreakable Records in IPL history


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store