Header Ad

PRE vs EAC Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Arjit - February 11, 2023 04:07 PM

PRE vs EAC के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 11 फरवरी को The Wanderers Stadium, Johannesburg, South Africa में खेला जाएगा। यह मैच 8:00 PM (IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Jio Cineam पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

PRE vs EAC SAT20 League, 2023 Match Preview in Hindi

यह इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला है। EAC टीम ने पिछले मुकाबले में JOH टीम को 14 रन से हराकर इस फाइनल मुकाबले में अपनी जगह बनाई है। एडेन मार्कराम, रूलोफ वैन डेर मर्व, मार्को जानसन ने EAC टीम को फाइनल तक पहुंचाने में विशेष योगदान दिया है। दूसरी ओर PRE टीम ने PRL टीम को 29 रन से हराया है।

Also Read: Pretoria vs Eastern Cape, SA T20, Dream11 Prediction, Live score and Updates

PRE टीम के तरफ से अभी तक इस टूर्नामेंट में जेम्स नीशम, एनरिक नार्जे, कुसल मेंडिस का प्रदर्शन शानदार रहा है। इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले खेले गए हैं जिसमें PRE टीम ने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है। दोनों टीमें इस फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच में जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

PRE vs EAC Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर अब तक कुल 25 मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 12 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 13 मैच जीते हैं. इस पिच पर औसत स्कोर 170 का है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही फैसला होगा।

PRE vs EAC Weather Report: जोहान्सबर्ग में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 76% आर्द्रता और 6.6 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 10 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

PRE vs EAC Dream11 Prediction in Hindi: PRE इन दिनों अच्छी फॉर्म में दिख रहा है और मैच जीतने का पक्षधर है।

PRE vs EAC Dream11 Team: के मेंडिस, पी साल्ट, आर रोसौव, टी स्टब्स, जे हरमन, जे नीशम, ए मार्कराम, एम जानसेन, ए राशिद, आर वान डेर मेरवे, ए नॉर्टजे।

PRE vs EAC Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञों की भविष्यवाणी के आधार पर, यह उम्मीद की जाती है कि PRE टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनेगी।

PRE vs EAC SA T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : जिमी नीशम को छोटी लीग में मल्टीप्लायर के लिए शीर्ष पसंद के रूप में अनुशंसित किया जाता है, जबकि एनरिच नार्जे भव्य लीग में कप्तानी के लिए एक उपयुक्त विकल्प है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store