Header Ad

AU-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Anshu - February 11, 2023 05:51 PM

AU-W vs NZ-W ICC महिला T20 विश्व कप शनिवार, 11 फरवरी 2023 को रात 10:30 IST पर ऑस्ट्रेलिया की महिलाओं का सामना न्यूजीलैंड की महिलाओं से होगा।

AU-W vs NZ-W, 2023 Match Preview in Hindi

पांच बार की टी20 वर्ल्ड चैंपियंस कीवीज के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। आस्ट्रेलियाई टीम अपनी पिछली टी20ई श्रृंखला में पाकिस्तान को 3-0 से हराकर आत्मविश्वास से भरी होगी। उन्होंने पहले अभ्यास मैच में भी भारत को 44 रन से करारी शिकस्त दी।

Also Read: AU-W vs NZ-W, Dream11 Prediction, Live score and Updates

AU-W vs NZ-W Pitch Report:बोलैंड पार्क की पिच से खेल के शुरुआती चरण में तेज गेंदबाजों को थोड़ी अधिक सहायता मिलने की संभावना है।

AU-W vs NZ-W Weather Report: पार्ल, ZA में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 26% आर्द्रता और 8.7 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 26 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वहीं विजिबिलिटी 10 किमी है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

AU-W vs NZ-W Dream11 Prediction in Hindi: PRE इन दिनों अच्छी फॉर्म में दिख रहा है और मैच जीतने का पक्षधर है।

AU-W vs NZ-W Toss Prediction, संभावित11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, NZ-W टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुनेगा।

AU-W vs NZ-W लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : मेग लैनिंग छोटी लीगों के लिए एक शीर्ष गुणक विकल्प होगी। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एलिसे पेरी एक अच्छी पसंद होंगी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store