Header Ad

IPL 2023 शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज टूर्नामेंट से बाहर

By Kaif - February 18, 2023 06:38 PM

Prasidh Krishna ruled out of IPL 2023, राजस्‍थान रॉयल्‍स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्‍णा (Prasidh Krishna) स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर के कारण आगामी आईपीएल से बाहर हो गए हैं। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी पुष्टि की जब मेडिकल स्‍टाफ ने कृष्‍णा को टूर्नामेंट में खेलने के लिए अनफिट करार दिया।

एक सप्‍ताह पहले बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा था कि 26 साल के तेज गेंदबाज की वापसी अनिश्चित है और इस चोट के कारण वो घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल सके। बीसीसीआई अधिकारी ने कहा था, 'प्रसिद्ध कृष्‍णा को स्‍ट्रेस फ्रैक्‍चर है और इस तरह की चोट में आप वापसी के लिए तारीख तय नहीं कर सकते हैं। प्रत्‍येक खिलाड़ी का शरीर अलग है और रिकवर होने की प्रक्रिया व समय अलग रहता है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'प्रसिद्ध कृष्‍णा को ठीक होने में छह महीने से एक साल तक का समय लग सकता है। प्रसिद्ध कृष्‍णा अभी वापसी के लिए फिट नहीं हैं और दुर्भाग्‍यवश वो पूरे घरेलू सीजन में हिस्‍सा नहीं ले सकें।' याद दिला दें कि कृष्‍णा ने 2018 में कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ आईपीएल डेब्‍यू किया और उस सीजन में 10 मैचों में 7 विकेट लिए थे।

Also Read: पृथ्वी शॉ से लड़ने वाली लड़की सपना गिल की तस्वीरें (Hottest photos)

प्रसिद्ध कृष्‍णा (Prasidh Krishna) ने कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ तीन सीजन बिताए और फिर राजस्‍थान रॉयल्‍स से जुड़े। आईपीएल 2022 में कृष्‍णा फ्रेंचाइजी के लिए दूसरे सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। उन्‍होंने 17 मैचों में 19 विकेट लिए थे। कर्नाटक के तेज गेंदबाज ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला अगस्‍त 2022 में जिंबाब्‍वे के खिलाफ खेला था, जहां उन्‍होंने 6.1 ओवर में एक मेडन सहित 28 रन देकर एक विकेट लिया था।

बता दें कि शुक्रवार को आईपीएल 2023 का कार्यक्रम जारी हो गया है। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल 2023 को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि राजस्‍थान रॉयल्‍स में प्रसिद्ध कृष्‍णा की जगह की भरपाई कौन कर पाएगा।

Also Read: IPL 2023 Schedule, Groups, Venue


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store