Header Ad

पोलार्ड ने लगाया छक्का स्टेडियम के बाहर सड़क पर गिरी गेंद, देखें वीडियो

By Kaif - January 31, 2023 02:04 PM

Pollard hit a six, the ball fell on the road outside the stadium, watch video

यूएई में खेले जा रहे इंटरनेशनल लीग टी20 में चौके-छक्कों की बरसात हो रही है। इसी कड़ी में रविवार को एमआई अमीरात और डेजर्ट वाइपर्स के बीच खेले गए मैच में भी बाउंड्री की बरसात हुई। एमआई अमीरात के मोहम्मद वसीम, कीरोन पोलार्ड और आंद्रे फ्लेचर ने इस मैच तूफानी अर्धशतक लगाए। इसकी बदौलत उनकी टीम ने 20 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 241 रन का स्कोर खड़ा किया। हालांकि, इस स्कोर से ज्यादा चर्चाएं एक छक्के की हो रही है, जिसमें फैन गेंद लेकर भाग खड़ा हुआ। इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस मैच में MI अमीरात के प्लेयर डैन मूस्ली ने एक लंबा छक्का लगाया, जिसमें गेंद स्टेडियम के बाहर सड़कों पर जा गिरी। इसके बाद एक फैन दौड़ता हुआ उस गेंद के पास पहुंचा और गिरी गेंद को लेकर भाग खड़ा हुआ। यह घटना अमीरात की पारी के 18वें ओवर की है। तब मथिशा पथिराना गेंदबाजी कर रहे थे। शारजाह स्टेडियम दुनिया के सबसे छोटे स्टेडियम में से एक है। ऐसे में उस गेंद को फैन ने याद के तौर पर अपने पास रख लिया।

Also Read: जसप्रीत बुमराह शाहीन अफरीदी के करीब भी नहीं हैं, पूर्व पाक ऑलराउंडर का दावा

Watch video

इतना ही नहीं इसके बाद पारी के 19वें ओवर में पोलार्ड ने भी 104 मीटर लंबा छक्का मारा। गेंद फिर सड़कों पर जाकर गिरी, लेकिन इस बार दूसरे फैन ने गेंद को उठाकर स्टेडियम के अंदर फेंक दिया। इसके बाद आईएलटी20 ने ट्वीट कर वीडियो पोस्ट किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- जब छक्कों की बरसात हो रही होती है, तब दो तरह के क्रिकेट फैन होते हैं- एक वो जो गेंद लेकर भाग जाते हैं और दूसरे वो जो गेंद वापस कर देते हैं।

एमआई अमीरात के 241 रन के जवाब में डेजर्ट वाइपर्स की टीम 12.1 ओवर में 84 रन पर ही सिमट गई। एमआई अमीरात ने 157 रन से जीत हासिल की। वसीम ने 44 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्कों की मदद से 86 रन की पारी खेली। वहीं, फ्लेचर ने 39 गेंदों में 50 रन बनाए। वहीं, पोलार्ड ने 19 गेंदों में नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी पारी में पोलार्ड ने चार छक्के और चार चौके जड़े। मूस्ली के साथ मिलकर उन्होंने 5.2 ओवरों में 89 रन की साझेदारी निभाई। मूस्ली 17 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 31 रन बना सके। 157 रन की जीत इस टूर्नामेंट में रनों के अंतर से सबसे बड़ी जीत है।

Also Read: राहुल द्रविड़ ने महिला अंडर-19 बिजेता टीम के लिए भेजा खास संदेश, देखे वीडियो


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store