Header Ad

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच देखने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी स्टेडियम आ सकते हैं

By Kaif - February 21, 2023 04:25 PM

Image Source: Twitter

PM Narendra Modi can reach the stadium to watch the fourth test match in hindi

IND vs AUS, IND vs AUS 4th test Border Gavaskar Trophy: भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का चौथा व अंतिम टेस्‍ट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला 9 मार्च से शुरू होगा।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्‍ट देखने के लिए अहमदाबाद के स्‍टेडियम में मौजूद रह सकते हैं। गुजराती जागरण के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑस्‍ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्‍बनीज के साथ मैच का आनंद स्‍टेडियम में आकर उठा सकते हैं।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ऑस्‍ट्रेलिया के प्रधानमंत्री सुबह 8:45 पर स्‍टेडियम में प्रवेश कर जाएंगे। साथ ही इस बात की प्रबल संभावना है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैच में शिरकत करेंगे। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे। उम्‍मीद यह भी की जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टॉस से पहले ही स्‍टेडियम में पहुंच जाएंगे और अल्‍बनीज के साथ मैच का आनंद उठाएंगे।

Also Read: India vs Australia Dream11 Match Prediction

दोनों देशो के प्रधानमंत्री स्‍टेडियम में माजूद रहेंगे

Possible11

Image Source: Twitter

Prime Ministers of both countries will be present in the stadium, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ऑस्‍ट्रेलिया के प्रधानमंत्री सुबह 8:45 पर स्‍टेडियम में प्रवेश कर जाएंगे। साथ ही इस बात की प्रबल संभावना है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैच में शिरकत करेंगे। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे। उम्‍मीद यह भी की जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टॉस से पहले ही स्‍टेडियम में पहुंच जाएंगे और अल्‍बनीज के साथ मैच का आनंद उठाएंगे।

भारतीय टीम ने 1983 से अहमदाबाद में कुल 14 टेस्ट खेले हैं। जिसमें से भारत ने 6 टेस्ट जीते, 2 हारे और 6 ड्रॉ रहे। गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया ने अहमदाबाद में कभी टेस्ट नहीं खेला है। यहां दोनों देशों की पहली भिड़ंत होगी।

बता दें कि भारतीय टीम इस समय बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी में 2-0 की बढ़त पर है। भारत ने नागपुर में खेले गए पहले टेस्‍ट को एक पारी और 132 रन के विशाल अंतर से जीता। इसके बाद नई दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्‍ट को 6 विकेट से जीता।

भारतीय टीम की कोशिश इंदौर में 1 मार्च से शुरू होने वाले तीसरे टेस्‍ट को जीतने की होगी ताकि वो विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर सके। डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल लंदन में द ओवल पर 7-11 जून तक खेला जाएगा।

Also Read: शाहिद अफरीदी ने BCCI और एशिया कप को लेकर दिया बड़ा बयान


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store