Header Ad

PAK vs NZ: शाहीन अफरीदी वनडे सीरीज से भी बाहर, हारिस रउफ की हुए वापसी

By Kaif - January 05, 2023 07:11 PM

PAK vs NZ: Shaheen Afridi will be out of ODI series as well, Haris Rauf returns

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम का एलान कर दिया है। चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष शाहिद अफरीदी ने टीम की घोषणा की। तूफानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी टेस्ट के बाद वनडे सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। वह टी20 विश्व कप के फाइनल के बाद से पेशेवर क्रिकेट से दूर हैं। उनके अलावा ऑलराउंडर शादाब खान को भी नहीं चुना गया है। शादाब भी पूरी तरह फिट नहीं हैं।

कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ नौ, 11 और 13 जनवरी को तीन वनडे मैच खेलेगी। पाकिस्तान ने तीन खिलाड़ियों को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया। बल्लेबाज तैय्यब ताहिर, लेग स्पिन उसामा मीर और ऑलराउंडर कामरान गुलाम को पहली बार वनडे टीम में जगह मिली है। गुलाम अभी पाकिस्तानी टीम के सदस्य हैं। वहीं, शान मसूद और हारिस सोहेल की वापसी हुई है। मसूद 2019 और हारिस 2020 के बाद वनडे में चुने गए हैं।

हारिस रउफ की हुए वापसी

Possible11

Image Source: Twitter

Also Read: शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ने वाले सवाल पर उमरान मलिक ने दिया करारा जवाब

Haris Rauf returns, इंग्लैंड के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में चोटिल होने वाले हारिस रउफ को टीम में रखा गया है। वह पूरी तरह फिट हो गए हैं। पाकिस्तान के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद अफरीदी ने कहा, ''हम इस साल एशिया कप में भाग लेने से पहले 11 वनडे मैच खेलने वाले हैं। एशिया कप के बाद विश्व कप में उतरेंगे। हमारा लक्ष्य इन 11 वनडे मैचों का भरपूर इस्तेमाल करना है। इसी कारण हमने अनुभवी हारिस सोहेल और शान मसूद को वापस बुलाने का फैसला किया है क्योंकि हमारा मानना है कि दोनों खिलाड़ियों के पास अभी भी पाकिस्तान क्रिकेट को देने के लिए बहुत कुछ है।''

Pakistan squad for ODI against New Zealand

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे के लिए पाकिस्तान की टीम, बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, हारिस रउफ, हारिस सोहेल, इमाम उल हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान अली आगा, शाहनवाज दहानी, शान मसूद, तैय्यब ताहिर और उसामा मीर।

Also Read: Asia Cup 2023 Schedule, Teams, Host Country, groups, IND vs PAK Match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store