Header Ad

NZ vs PAK Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - November 09, 2022 11:34 AM

NZ vs PAK Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

NZ vs PAK के बीच T20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल मैच 9 नवंबर को Sydney Cricket Ground (SCG), Sydney, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 01:30 AM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और possible11.com पर उपलब्ध रहेगा।

न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान (NZ vs PAK) मैच प्रीव्यू:

टी20 वर्ल्ड कप 2022 ट्विस्ट और टर्न से भरा था और इससे पहले की गई सभी भविष्यवाणियां गलत साबित हुईं। सभी टीमों ने टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, और कुछ टीमें, दौड़ से बाहर होने के बाद भी, योग्यता परिदृश्य को पूरी तरह से बदलने के लिए महत्वपूर्ण जीत हासिल करने में सफल रहीं।

दूसरी ओर शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान टीम बांग्लादेश टीम को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है। पाकिस्तान टीम के तरफ से शादाब खान,शाहीन अफरीदी ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। इस मैच में टीम को अपने प्रमुख बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम से बड़े स्कोर की दरकार है। दोनों टीमें इस सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

NZ vs PAK (न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान) प्लेइंग 11

न्यूजीलैंड (NZ) संभावित प्लेइंग 11

1.फिन एलन (डब्ल्यूके), 2. डेवोन कॉनवे (डब्ल्यूके), 3. केन विलियमसन (सी), 4. ग्लेन फिलिप्स, 5. डेरिल-मिशेल, 6. जिमी नीशम, 7. मिशेल सेंटनर, 8. टिम साउथी, 9. ईश सोढ़ी, 10. लॉकी फर्ग्यूसन, 11. ट्रेंट बाउल्ट

पाकिस्तान (PAK) संभावित प्लेइंग 11

1.मोहम्मद रिजवान(विकेटकीपर), 2. बाबर आजम(कप्तान), 3. मोहम्मद हारिस(विकेटकीपर), 4.शान मसूद, 5. इफ्तिखार-अहमद, 6. मोहम्मद नवाज, 7. शादाब खान, 8. मोहम्मद वसीम, 9. शाहीन अफरीदी, 10. हारिस रऊफ, 11. नसीम-शाही

NZ vs PAK पिच रिपोर्ट:

पिच रिपोर्ट: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की पिच की बात करें तो सिडनी का विकेट गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए अनुकूल रहता है. गेंदबाजों को मैच के शुरुआती दौर में ज्यादा मदद मिलती है और उनके पास हावी होने का पूरा मौका होता है। हालांकि अगर बल्लेबाज शुरुआती ओवरों को आउट कर लें तो उन्हें काफी रन मिल सकते हैं।

खासकर सफेद गेंद वाले क्रिकेट में पिच पर अच्छी रफ्तार और उछाल देखने को मिलता है। जिससे बल्लेबाजों को काफी मदद मिलेगी। तेज गति और अच्छी उछाल की वजह से गेंद बल्ले पर अच्छी तरह लगेगी. इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 170-180 के बीच स्कोर कर सकती है। हालांकि सिडनी का औसत स्कोर 160 रन है।

NZ vs PAK मौसम रिपोर्ट:

मौसम रिपोर्ट: हल्के बादल के साथ मौसम साफ रहेगा। लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है, हम दोनों पक्षों के बीच अच्छे मैच की उम्मीद कर सकते हैं। सिडनी, AU में मौसम बादल छाए हुए है। 59% आर्द्रता और 14.9 किमी/घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन तापमान 22 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 20% संभावना है।

NZ vs PAK हेड टू हेड

हेड टू हेड: न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच कुल 28 मैच खेले गए हैं, जिसमें न्यूजीलैंड ने 11 मैच जीते और पाकिस्तान ने 17 मैचों में जीत हासिल की।

न्यूजीलैंड 11 जीता

पाक 17 जीता

Also Read: India vs England Dream11 Match Prediction

Possible11

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store