Header Ad

NOT vs TOT Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11 In Hindi

By Akshay - December 15, 2023 05:00 PM

NOT vs TOT Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips, Playing 11, Nottingham Forest vs Tottenham Hotspur Match Previews

NOT vs TOT Match Preview: नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट बनाम टोटेनहम हॉटस्पर के बीच Premier League मैच शनिवार, 16 दिसंबर 2023 को 01:30 पूर्वाह्न IST पर खेला जाएगा।

नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट वर्तमान में Premier League स्टैंडिंग में 16वें स्थान पर है और इस सीज़न में अब तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाया है। मेजबान टीम ने अपने पिछले गेम में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स को 1-1 से बराबरी पर रोका था और इस सप्ताह उसे इसे एक पायदान ऊपर ले जाना होगा।

दूसरी ओर, टोटेनहम हॉटस्पर इस समय लीग तालिका में पांचवें स्थान पर है और इस सीज़न में भी उसने काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। उत्तरी लंदन की टीम ने पिछले सप्ताह न्यूकैसल युनाइटेड को 4-1 से हराया था और इस मैच से पहले वह आश्वस्त होगी।

Nottingham Forest (NOT) Team Updates

  • ओडिसीस व्लाचोडिमोस अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • हैरी टोफोलो अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • इब्राहिम संगारे मिड-फील्डर होंगे
  • एंथोनी एलंगा और ताइवो अवोनियि नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट टीम के लिए स्ट्राइकर/फ़ॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Tottenham Hotspur (TOT) Team Updates

  • गुग्लिल्मो विकारियो अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • बेन डेविस उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • पेप सार्र मिड-फील्डर होंगे
  • रिचर्डसन एंड्रेड और ह्युंग-मिन सोन टोटेनहम हॉटस्पर टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

NOT vs TOT Dream11 Prediction

  1. टोटेनहम हॉटस्पर हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं
  2. टोटेनहम हॉटस्पर ने एंज पोस्टेकोग्लू के नेतृत्व में सुधार किया है लेकिन आने वाले हफ्तों में उसे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। सोन ह्युंग-मिन और रिचर्डसन जैसे खिलाड़ियों ने प्रीमियर लीग में अपने पैर जमा लिए हैं और उन्हें इस मैच में आगे बढ़ने की जरूरत होगी।
  3. नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट इस सीज़न में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाया है और वर्ष के शेष भाग में उसे एक कठिन लड़ाई का सामना करना पड़ेगा। टोटेनहम हॉटस्पर इस समय बेहतर टीम है और उसे यह गेम जीतने में सक्षम होना चाहिए। नॉटिंघम वन 1-2 टोटेनहम हॉटस्पर

NOT vs TOT Premier League Match Expert Advice: ताइवो अवोनियि छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होगा। मॉर्गन गिब्स-व्हाइट ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

NOT vs TOT Head to Head and Key Players

NOT- 5 Won

TOT- 6 Won

  • टोटेनहम हॉटस्पर का नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट के विरुद्ध एक प्रभावशाली ऐतिहासिक रिकॉर्ड है और उसने दोनों टीमों के बीच खेले गए 123 मैचों में से 57 जीते हैं, जबकि नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट की 37 जीतें हैं।
  • 1995 और 1997 के बीच टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ लीग में लगातार जीत हासिल करने के बाद, नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने प्रतियोगिता में अपने पिछले चार खेलों में से दो में हार का सामना किया है।
  • टोटेनहम हॉटस्पर ने नॉटिंघम फॉरेस्ट के खिलाफ अपने पिछले दो गेम जीते हैं और 1991 के बाद पहली बार मेजबान टीम के खिलाफ लगातार तीन ऐसे मैच जीत सकते हैं।
  • नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट ने पिछले सीज़न में प्रीमियर लीग में शुक्रवार को खेले गए अपने दोनों मैच हार गए, लेकिन इस सीज़न में अब तक का अपना एकमात्र गेम जीता।
  • टोटेनहम हॉटस्पर ने अब तक प्रीमियर लीग में शुक्रवार को खेले गए अपने 12 मैचों में से केवल तीन जीते हैं - प्रतियोगिता में किसी विशिष्ट दिन पर उनकी जीत की दर सबसे कम है।

NOT vs TOT Small League Must Picks:

NOT- ताइवो अवोनियि [257 अंक], मॉर्गन गिब्स-व्हाइट [209 अंक]

TOT- ह्युंग-मिन सोन [861 अंक], डेजन कुलुसेव्स्की [621 अंक]

NOT vs TOT Grand League Risky Picks:

NOT- ओडिसीस व्लाचोडिमोस [45 अंक], मौसा नियाखाते [80 अंक]

TOT- बेन डेविस [180 अंक], ब्रेनन जॉनसन [269 अंक]

NOT vs TOT (Nottingham Forest vs Tottenham Hotspur) Starting 11

Nottingham Forest (NOT) Possible Starting 11 1. ओडिसीस व्लाचोडिमोस, 2. हैरी टोफोलो, 3. मौसा नियाखाते, 4. ओला आइना, 5. मुरीलो कोस्टा, 6. ओरेल मंगला, 7. मॉर्गन गिब्स-व्हाइट, 8. इब्राहिम संगारे, 9. निकोलस डोमिंग्वेज़, 10. ताइवो अवोनियि, 11. एंथोनी एलंगा

Tottenham Hotspur (TOT) Possible Starting 11 1.गुग्लिल्मो विकारियो, 2. बेन डेविस, 3. क्रिस्टियन रोमेरो, 4. पेड्रो पोरो, 5. डेस्टिनी उडोगी, 6. डेजन कुलुसेव्स्की, 7. ब्रेनन जॉनसन, 8. पेप सार, 9. यवेस बिसौमा, 10. ह्युंग-मिन सन, 11. रिचर्डसन एंड्रेड


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store