Header Ad

NEW vs FUL Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips In Hindi

By Akshay - December 16, 2023 03:04 PM

NEW vs FUL Dream11 Prediction, Fantasy Football Tips In Hindi

NEW vs FUL Match Preview: न्यूकैसल यूनाइटेड बनाम फुलहम के बीच Premier League मैच शनिवार, 16 दिसंबर 2023 को रात 08:30 बजे IST पर खेला जाएगा।

फ़ुलहम वर्तमान में Premier League स्टैंडिंग में 10वें स्थान पर है और हाल के सप्ताहों में काफी प्रभावशाली रहा है। पिछले सप्ताह विदेशी टीम ने वेस्ट हैम युनाइटेड को 5-0 के व्यापक स्कोर से हराया था और इस मुकाबले में भी वह इसी तरह का परिणाम हासिल करना चाहेगी।

दूसरी ओर, न्यूकैसल यूनाइटेड इस समय लीग तालिका में सातवें स्थान पर है और इस सीज़न में असंगत रहा है। मैगपीज़ को अपने पिछले गेम में एसी मिलान के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था और उसे इस सप्ताह के अंत में वापसी करनी होगी।

Newcastle United (NEW) Team Updates

  • मार्टिन डबरावका अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • जमाल लास्केल्स अपनी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • ब्रूनो गुइमारेस मिड-फील्डर होंगे
  • एंथोनी गॉर्डन और अलेक्जेंडर इसाक न्यूकैसल यूनाइटेड टीम के लिए स्ट्राइकर/फॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

Fulham (FUL) Team Updates

  • बर्नड लेनो अपनी टीम के लिए गोलकीपिंग करेंगे
  • इस श्रृंखला में बर्नड लेनो के पास सर्वोच्च फंतासी अंक हैं।
  • टिम रीम उनकी टीम के डिफेंडर होंगे।
  • जोआओ पलिन्हा मिड-फील्डर होंगे
  • राउल जिमेनेज़ फ़ुलहम टीम के लिए स्ट्राइकर/फ़ॉरवर्ड की देखभाल करेंगे

NEW vs FUL Dream11 Prediction

न्यूकैसल युनाइटेड हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं

न्यूकैसल युनाइटेड इस सीज़न में अपने पुराने स्वरूप की ही छाया रहा है और उसे पुनरुत्थान की सख्त ज़रूरत है। मैगपीज़ को पिछले सप्ताह टोटेनहम हॉटस्पर ने हरा दिया था और इस सप्ताह के अंत में वह एक और हार बर्दाश्त नहीं कर सकते।

फ़ुलहम को इस सीज़न में अपने शूटिंग जूते मिल गए हैं और इस गेम में वे शानदार फॉर्म में हैं। दोनों टीमें इस समय बराबरी पर हैं और इस मुकाबले में ड्रा खेल सकती हैं। न्यूकैसल युनाइटेड 2-2 फ़ुलहम

NEW vs FUL Premier League Match Expert Advice: कीरन ट्रिप्पियर छोटी लीगों के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एंथोनी गॉर्डन एक अच्छा विकल्प होंगे।

NEW vs FUL Head to Head and Key Players

NEW- 13 Won

FUL- 14 Won

  1. जहां तक आमने-सामने के रिकॉर्ड की बात है तो न्यूकैसल युनाइटेड और फुलहम बराबरी पर हैं और दोनों टीमों के बीच खेले गए 77 मैचों में से दोनों ने 31 गेम जीते हैं।
  2. न्यूकैसल यूनाइटेड प्रीमियर लीग में फुलहम के खिलाफ अपने पिछले छह मैचों में अजेय है और उसने अपने पिछले तीन मैचों में से प्रत्येक में जीत हासिल की है।
  3. फुलहम ने प्रीमियर लीग में न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ घर से बाहर अपने पिछले सात मैचों में जीत हासिल नहीं की है, उनकी पिछली जीत 2009 में 1-0 के स्कोर के साथ आई थी।
  4. न्यूकैसल युनाइटेड को इस सीज़न में अब तक प्रीमियर लीग में छह हार का सामना करना पड़ा है - जो कि उनके 2022-23 लीग अभियान के दौरान मिली हार से भी अधिक है। फ़ुलहम ने प्रीमियर लीग में अपने पिछले चार मैचों में कुल 16 गोल किए हैं - इस रन से पहले के 15 लीग खेलों में किए गए गोल से अधिक।

NEW vs FUL (Newcastle United vs Fulham) Starting 11

Newcastle United (NEW) Possible Starting 11 1. मार्टिन डबरावका, 2. जमाल लास्केल्स, 3. फैबियन शार, 4. कीरन ट्रिप्पियर, 5. वैलेंटिनो लिवरामेंटो, 6. जोएलिंटन, 7. मिगुएल अल्मिरोन, 8. ब्रूनो गुइमारेस, 9. लुईस माइली, 10. अलेक्जेंडर इसाक, 11. एंथोनी गॉर्डन

Fulham (FUL) Possible Starting 11 1. बर्नड लेनो, 2. टिम रीम, 3. एंटोनी रॉबिन्सन, 4. केनी टेटे, 5. केल्विन बस्सी, 6. हैरिसन रीड, 7. हैरी विल्सन, 8. जोआओ पलिन्हा, 9. एंड्रियास परेरा, 10. एलेक्स इवोबी, 11. राउल जिमेनेज


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store