Header Ad

कोच दिनेश लाड: हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में खेलने से रोहित शर्मा को कोई परेशानी नहीं होगी

By Vipin - December 16, 2023 12:32 PM

हार्दिक पंड्या के बचपन के कोच दिनेश लाड का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा के लिए हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में खेलना कोई समस्या नहीं होगी। पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान रोहित को शुक्रवार को फ्रेंचाइजी ने कप्तानी की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया और पंड्या ने कप्तानी संभाली। संयोग से, पंड्या खेल के सबसे छोटे प्रारूप में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व भी कर रहे हैं।

रोहित, जो 2008 से 2010 तक अब बंद हो चुकी डेक्कन चार्जर्स के लिए खेले, 2011 में मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए। दो साल बाद, महान सचिन तेंदुलकर की सेवानिवृत्ति के बाद उन्हें नेतृत्व कर्तव्यों में पदोन्नत किया गया। रोहित के नेतृत्व में, मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ समय बिताया। उन्होंने 2013, 2015, 2017, 2019 और 2020 में खिताब जीता। हालांकि, पिछले तीन सीज़न उतने अच्छे नहीं रहे जितने वे चाहते थे। पल्टन्स 2021 और 2022 में प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई, जबकि पिछले सीज़न में दूसरे क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस से हार गई थी।

लाड ने कहा कि रोहित सिर्फ क्रिकेट खेलना चाहते हैं और कप्तानी गंवाना उनके लिए कोई समस्या नहीं होगी। “मुझे नहीं लगता कि उसे कोई समस्या होगी। वह एक क्रिकेट खिलाड़ी हैं और वह कप्तानी के बारे में नहीं सोचते। वह क्रिकेट खेलना चाहता था. इसलिए हार्दिक के नेतृत्व में खेलने से मुझे नहीं लगता कि इससे उनके लिए कोई समस्या पैदा होने वाली है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store