Header Ad

IPL से पहले MS Dhoni पुलिस ऑफिसर की वर्दी में आए नजर, जानिए मामला

By Kaif - February 03, 2023 11:30 AM

MS Dhoni was seen in police officer's uniform, know the matter, Picture of MS Dhoni as Police Officer

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा ही अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए नजर आते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने फैन्स को कुछ ऐसा ही हटकर सरप्राइज दिया है. दरअसल, धोनी की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान धोनी पुलिस ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, धोनी सचमें कोई पुलिस ऑफिसर नहीं बने हैं. ना ही धोनी ने फिल्म एक्टिंग में कदम रखा है. माही लगातार विज्ञापनों में नजर आते हैं. इनमें उनका अलग-अलग लुक देखने को मिलता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. धोनी एक विज्ञापन में पुलिस ऑफिसर बने हैं.

Also Read: तीसरे टी-20 मैच जीतने के बाद, धोनी को लेकर हार्दिक पंड्या ने दिया बयान

पुलिस अधिकारी के रूप में दिखे MS Dhoni

Picture of MS Dhoni as Police Officer, MS Dhoni का इसी विज्ञापन में पुलिस ऑफिसर वाला लुक वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर धोनी का यह नया लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फैन्स ने धोनी के इस नए लुक को जमकर शेयर किया है. साथ ही मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.

धोनी सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल है

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं. नवंबर 2011 में धोनी को एक समारोह के दौरान ये मानद पद दिया गया था. फौज का हिस्सा बनने के बाद धोनी को वो सारी सुविधाएं मिल रही हैं, जो सेना के एक जवान को मिलती हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जिताया था. इसी के सम्मान में धोनी को सेना में यह सम्मान मिला.

Also Read: रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट से पहले फिटनेस टेस्ट क्लियर किया


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store