Header Ad

एमएस धोनी ने ट्रेनिंग में जड़ा अपना आइकॉनिक हेलीकॉप्‍टर शॉट

By Ravi - March 20, 2024 03:02 PM

महेंद्र सिंह धोनी इस समय आईपीएल 2024 की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए हैं। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान ने ट्रेनिंग सत्र के दौरान अपना आइकॉनिक हेलीकॉप्‍टर शॉट खेला और पुराने समय की यादें ताजा कर दी। पता हो कि गत चैंपियन सीएसके शुक्रवार को अपने अभियान की शुरुआत आरसीबी के खिलाफ करेगा।

एमएस धोनी हाल ही में अपने लंबे बालों के कारण सुर्खियों में थे। वह ट्रेनिंग में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा ले रहे हैं और नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते समय काफी अच्‍छी लय में नजर आए। सीएसके के बैटिंग कोच माइक हसी ने कप्‍तान धोनी की बल्‍लेबाजी पर करीब से निगाह रखी। वैसे, कयास लगाए जा रहे हैं कि एमएस धोनी के लिए आईपीएल 2024 आखिरी सीजन हो सकता है। साफ बात है कि वो इसे यादगार बनाना चाहेंगे। एमएस धोनी ने पिछले साल कहा था कि वो फैंस के लिए एक सीजन और खेलने की कोशिश करेंगे।

MS Dhoni viral video

एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें वो सीएसके के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए नजर आ रहे हैं। महान विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने इसी बीच आइकॉनिक हेलीकॉप्‍टर शॉट भी खेला, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। वीडियो में नजर आया कि बैटिंग कोच माइक हसी ने एमएस धोनी से कुछ बातचीत भी की।

क्‍या चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स बैटिंग ऑर्डर में होगा बदलाव

एमएस धोनी आमतौर पर निचले क्रम में बैटिंग करने आते हैं। सीएसके फैंस को उम्‍मीद है कि अपनी थाला की बैटिंग लंबे समय तक देखने को मिले, जिसके लिए कप्‍तान थोड़ा पहले बल्‍लेबाजी करने उतरे। इस समय डेवोन कॉनवे चोटिल हैं, तो देखना दिलचस्‍प होगा कि धोनी अपने बैटिंग ऑर्डर में कुछ बदलाव करेंगे या नहीं।

पांच बार की आईपीएल चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम अपने अभियान की शुरुआत 22 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के साथ ही आईपीएल 2024 का शंखनाद होगा।

Also Read: Mumbai Indians (MI) Strengths and weakness for IPL 2024


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store