Header Ad

एमएस धोनी ने 2023 आईपीएल फाइनल जीतने के बाद जडेजा की तरह जश्न मनाया।

By Ravi - March 22, 2024 06:15 PM

आखिरी ओवर और जीत के लिए 13 रन की दरकार। फिर रवींद्र जडेजा का चला बल्ला और आखिरी दो गेंदों पर चमत्कारिक पारी खेलकर जडेजा ने सीएसके को आईपीएल का पांचवां खिताब जिताया। ये सब आईपीएल के 16वें सीजन में देखने को मिला था। सीएसके को विजेता बनाने के बाद जडेजा ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया था। जैसे ही जडेजा के बल्ले से विनिंग शॉट निकला था तो वह डगआउट में बैठे एमएस धोनी की तरफ तेजी से भागे।

उन्होंने दोनों हाथ हवा में उठाकर सेलिब्रेट किया। धोनी ने जडेजा को गोदी में उठाया था और इस पल का पूरा वीडियो खूब वायरल भी हुआ था। अब आईपीएल 2024 से पहले धोनी ने प्रैक्टिस के दौरान कुछ ऐसा किया, जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं।

MS Dhoni ने रीक्रिएट किया जडेजा का आईपीएल 2023 का विनिंग सेलिब्रेशन मोमेंट

एमएस धोनी (MS Dhoni Video) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस मैच के बाद धोनी को जडेजा का आईपीएल 2023 विनिंग सेलिब्रेशन मोमेंट को रीक्रिएक्ट करते हुए देखा जा रहा हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

IPL 2023 फाइनल मैच का आखिरी ओवर का रोमांच

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच का आखिरी ओवर रोमांच से भरपूर रहा था। आखिरी ओवर में सीएसके को जीत के लिए 13 रन की जरूरत थी और क्रीज पर मौजूद थे रवींद्र जडेजा और शिवम दुबे। हार्दिक ने आखिरी ओवर में मोहित शर्मा को गेंद सौंपी। मोहित ने पहली गेंद बेहतरीन यॉर्कर डाली, जिस पर कोई रन नहीं बन सके। दूसरी गेंद भी मोहिल ने यॉर्कर डाली, जिस पर शिवम ने एक रन लिया। तीसरी गेंद पर जडेजा ने भागकर एक रन बनाया।

इसके बाद सीएसके की सांसें थम-सी गई थी और धोनी डगआउट में आंखें बंद करे बैठे नजर आ रहे थे। जीत के लिए दो गेंदों पर सीएसके को 10 रन चाहिए थे और फिर मोहित की पांचवीं गेंद पर जडेजा ने जोरदार शॉट खेला और गेंद हवा में उड़ते हुए बाउंड्री लाइन को पार कर गई। जडेजा के बल्ले से निकला सिक्स टीम के बेहद काम आया और फिर आखिरी गेंद पर सीएसके को 4 रन की दराकर थी और जड्डी ने आखिरी गेंद को भी बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया।

MS Dhoni IPL 2024 में नहीं करेंगे CSK की कप्तानी

आईपीएल 2023 के फाइनल में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। आईपीएल 2024 से पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। अब धोनी की जगह ऋतुराज गायकवाड़ को नया कप्तान बनाया गया है।

Also Read: IPL 2024 Injured Unavailable and Replacement Players List


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store