Header Ad

Mayank Yadav injury update: क्या मयंक यादव खेलेंगे अगला मैच?

By Kaif - April 08, 2024 04:17 PM

आईपीएल 2024 के 21वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) ने गुजरात टाइटंस (GT) को 33 रनों से हरा दिया और मौजूदा सीजन की अपनी तीसरी जीत हासिल की. केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ टीम की भी यह लगातार तीसरी जीत थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 5 विकेट खोकर 163 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम 130 रन ही बना सकी.

मैच में यश ठाकुर ने 5 विकेट लेकर लखनऊ की टीम से मैच छीन लिया। हालांकि, फैंस को उम्मीद थी कि तेज गेंदबाज Mayank Yadav शानदार गेंदबाजी करते नजर आएंगे, लेकिन रविवार को दूसरी पारी के दौरान सिर्फ एक ओवर फेंकने के बाद मयंक यादव मैदान छोड़कर पवेलियन लौट गए. ऐसे में आइए जानते हैं कि उनके साथ ऐसा क्या हुआ जिसके कारण वह मैदान छोड़कर वापस लौट आए। और क्या मयंक अगला मैच खेलेंगे या नहीं?

Mayank Yadav injury update: Will Mayank play the next match?

  • IPL 2024 में सनसनी बनकर उभरे 21 साल के मयंक यादव गुजरात के खिलाफ मैच में उतने प्रभावी नहीं दिखे. लखनऊ के लिए चौथे ओवर में मयंक गेंदबाजी करने आए और उन्होंने 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दो गेंदें फेंकी, लेकिन इस मैच में उनकी स्पीड ज्यादा नहीं थी. इस दौरान मयंक ने 13 रन दिए, लेकिन इसके बाद वह मैदान पर नहीं लौटे। फिजियो की टीम उन्हें मैदान से बाहर ले गई.
  • लखनऊ सुपर जाइंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने मैच के बाद मयंक यादव के बारे में कहा कि वह अभी ठीक दिख रहे हैं. मैंने मयंक से बात की और वह ठीक है, इसलिए सब कुछ सकारात्मक लग रहा है। मैंने उनसे जो भी बात की और जो कुछ देखा उससे पता चला कि उनका कंधा सही है. हम यह देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं कि उसका करियर कैसा होगा। इस अपडेट को देखकर हम कह सकते हैं कि मयंक यादव अगला मैच खेलेंगे.
  • बता दें कि मयंक यादव ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स के लिए डेब्यू किया था. उस मैच में मयंक ने 150 KMPH की रफ्तार से गेंदबाजी की और सभी का दिल जीत लिया. मयंक ने पहले मैच में ही 3 विकेट लिए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। दूसरे मैच में आरसीबी के खिलाफ मयंक का प्रदर्शन शानदार रहा था. उस मैच में भी उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया था.

Also Read: CSK vs KKR Impact Player, Playing 11, Who will win today’s IPL match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store