Header Ad

LAH vs QUE Dream11 Prediction in Hindi, पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन, PSL 2024

By Akshay - February 19, 2024 06:02 PM
LAH vs QUE Dream11 Prediction in Hindi, PSL 2024 पिच रिपोर्ट, प्लेइंग इलेवन, PSL Match 4, Lahore Qalandars vs Quetta Gladiators Match Previews: Pakistan Super League T20 में लाहौर कलंदर्स का मुकाबला क्वेटा ग्लैडियेटर्स से सोमवार, 19 फरवरी 2024 को शाम 07:30 बजे गद्दाफी स्टेडियम, लाहौर, पाकिस्तान में होगा।

लाहौर कलंदर्स ने अपने मुकाबले की शुरुआत इस्लामाबाद यूनाइटेड पर आठ विकेट से हार के साथ की। कलंदर्स ने 20 ओवर में कुल 195/5 रन बनाए। साहिबजादा फरहान (57) और रासी वान डेर डुसेन (71*) टीम के शीर्ष बल्लेबाज थे। हालाँकि, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 18.2 ओवर में अपनी टीम के लिए डील पक्की कर ली।

क्वेटा ग्लैडियेटर्स ने पेशावर जाल्मी पर 16 रन से जीत हासिल की और अपने अगले गेम के लिए आत्मविश्वास से भरपूर हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा ने जेसन रॉय के 75 और सऊद शकील के 74 रन की बदौलत 206/5 रन बनाए। जवाब में, जाल्मी 20 ओवर में 190/6 रन ही बना सकी। क्वेटा के लिए अबरार अहमद दो विकेट लेकर सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे

LAH vs QUE (Lahore Qalandars vs Quetta Gladiators) Playing 11

लाहौर कलंदर्स (LAH) संभावित प्लेइंग 11 1.साहिबज़ादा फरहान(WK)/कार्लोस ब्रैथवेट, 2. फखर ज़मान, 3. रासी वैन डेर-डुसेन, 4. अब्दुल्ला शफीक, 5. लोर्कन टकर(WK), 6. सलमान फैयाज़, 7. जहांदाद खान, 8. डेविड विसे, 9. शाहीन अफरीदी (सी), 10. हारिस रऊफ, 11. ज़मान- खान

क्वेटा ग्लैडियेटर्स (QUE) संभावित प्लेइंग 11 1. जेसन रॉय, 2. सऊद शकील, 3. ख्वाजा नफे, 4. रिले रोसौव (सी), 5. सरफराज अहमद (विकेटकीपर), 6. शेरफेन रदरफोर्ड, 7. अकील होसेन, 8 . मोहम्मद वसीम, 9. मोहम्मद हसनैन, 10. मोहम्मद आमिर, 11. अबरार अहमद

LAH vs QUE PSL 2024 Pitch Report and Today Weather Report

LAH vs QUE Pitch Report: गद्दाफी स्टेडियम की पिच सपाट सतह और छोटे सीमा आकार के कारण अत्यधिक बल्लेबाजी के अनुकूल है। लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में लक्ष्य का पीछा करना पसंदीदा विकल्प है। पिछले सीज़न में छह पारियों में 190 या उससे अधिक का स्कोर बना था।

LAH vs QUE Weather Report: लाहौर में सोमवार को सुबह बारिश का अनुमान है, लेकिन शाम को 12 डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ हालात बेहतर होंगे. 11 किमी/घंटा की हवा की गति के साथ आर्द्रता 100 प्रतिशत होगी।

LAH vs QUE Dream11 Prediction: QUE टीम के मैच जीतने की संभावना अधिक है. इस मैच में वह सबसे मजबूत टीम नजर आ रही है।

Toss Prediction, Who will Win the Toss Today?: पॉसिबल11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, एलएएच टॉस जीतेगा और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करेगा।

LAH vs QUE Super League T20 Match Expert Advice: छोटी लीगों के लिए रासी वैन डेर-डुसेन शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए साहिबजादा फरहान एक अच्छी पसंद होंगे।

LAH vs QUE Fantasy Tips

  1. पिच के व्यवहार को देखते हुए, यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना महत्वपूर्ण होगा।
  2. डेथ ओवर गेंदबाज हमेशा शानदार विकेट लेने वाले गेंदबाज होते हैं, वे किसी भी समय खेल का रुख पलट सकते हैं।
  3. विकेटकीपिंग में दोनों अच्छे हैं. हालांकि सरफराज अहमद बेहतर विकल्प होंगे.
  4. इस पिच पर बल्लेबाज अहम भूमिका निभा सकते हैं.

LAH vs QUE Dream11 Team Top Picks

LAH

  • Sahibzada Farhan: LAH टीम के सलामी बल्लेबाज है पिछले मैच में इन्होंने 36 गेंद में 57 रन की पारी खेली है इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • Rassie van der Dussen: LAH टीम के तरफ से पिछले मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं इन्होंने अपनी टीम के लिए 71 रन बनाए हैं।
  • Shaheen Afridi: LAH टीम के कप्तान हैं और प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। पिछले संस्करण में उन्होंने अपनी टीम के लिए 19 विकेट लिए थे और इस मैच में भी वह विकेट ले सकते हैं.

QUE

  • Jason Roy: उन्होंने QUE टीम के लिए आखिरी मैच में 75 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. इस मैच में भी पावर प्ले में तेजी से रन बनाए जा सकते हैं.
  • Saud Shakeel: QUE टीम के दिग्गज बल्लेबाजों ने पिछले मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था और दूसरे मैच में 74 रन बनाए थे.
  • Abrar Ahmed: QUE टीम की ओर से पिछले मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों ने अपनी टीम के लिए 2 विकेट लिए हैं.

LAH vs QUE Dream11 Team 1:

विकेट कीपर: साहिबजादा फरहान

बल्लेबाज: रिले रोसौव, जेसन रॉय (vc), रासी वैन डेर डुसेन, अब्दुल्ला शफीक, फखर ज़मान

ऑल राउंडर: सऊद शकील

गेंदबाज: मोहम्मद वसीम (c), शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद आमिर

LAH vs QUE Dream11 Team 2:

विकेट कीपर: साहिबजादा फरहान

बल्लेबाज: जेसन रॉय, रासी वान डेर डुसेन, अब्दुल्ला शफीक

ऑल राउंडर: सऊद शकील (c), अकील होसेन

गेंदबाज: मोहम्मद वसीम, शाहीन अफरीदी (vc), हारिस रऊफ, मोहम्मद आमिर, जमान खान


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store