Header Ad

Kumar Sangakkara ने भी ठुकरा दिया भारतीय टीम के हेड कोच बनने का ऑफर

By Ravi - May 25, 2024 04:08 PM

श्रीलंका के पूर्व कप्‍तान और राजस्‍थान रॉयल्‍स के मौजूदा क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने भारतीय टीम के हेड कोच की रेस से खुद को बाहर कर लिया है। संगकारा भारतीय हेड कोच की रेस से बाहर होने वाले नए विदेशी क्रिकेटर बन गए हैं। कुमार संगकारा ने यह कहते हुए भारतीय हेड कोच पद को अपनाने से इनकार किया कि उनके पास समय नहीं हैं। बता दें कि बीसीसीआई इस समय भारतीय टीम के हेड कोच को ढूंढने में जुटा हुआ है। वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का बतौर भारतीय हेड कोच कार्यकाल समाप्‍त हो रहा है।

707919

ऑस्‍ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग व जस्टिन लैंगर, न्‍यूजीलैंड के स्‍टीफन फ्लेमिंग और जिंबाब्‍वे के पूर्व क्रिकेटर एंडी फ्लावर पहले ही इस भूमिका को अपनाने से किनारा कर चुके हैं। कुमार संगकारा ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के दूसरे क्‍वालीफायर गंवाने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय हेड कोच के बारे में अपनी राय व्‍यक्‍त की।

Kumar Sangakkara statement

मुझसे अब तक संपर्क नहीं किया गया और मेरे पास भारतीय हेड कोच बनने का समय नहीं है। मैं पूर्णकालिक रूप से भारतीय कोचिंग सेवा के लिए समर्पित नहीं हो सकता। मैं राजस्‍थान रॉयल्‍स में अपने कार्यकाल से खुश हूं और देखते हैं कि आगे क्‍या होता है।

कुमार संगकारा का राजस्‍थान रॉयल्‍स के साथ कार्यकाल अब तक अच्‍छा रहा है। 46 साल के संगकारा के कार्यकाल में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने तीन साल में दो बार प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई किया।

Also Read: Top 5 West Indies players to watch out in T20 World Cup 2024


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store