Header Ad

Kolkata vs Hyderabad (KKR vs SRH) Final Live Streaming

By Ravi - May 26, 2024 03:16 PM

KKR vs SRH IPL 2024 Final: कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। कोलकाता की टीम अपने तीसरे जबकि हैदराबाद की टीम अपने दूसरे खिताब को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। आईपीएल का क्‍लाइमेक्‍स मैच जानें आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

Kolkata vs Hyderabad match Preview कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। केकेआर अपना तीसरा जबकि एसआरएच अपना दूसरा खिताब जीतने के इरादे से मैदान संभालेगी। एक बात तय है कि यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है। आईपीएल 2024 के क्‍लाइमेक्‍स मैच को ब्‍लॉकबस्‍टर करार दिया जा रहा है।

बता दें कि केकेआर ने इतिहास रचते हुए लीग चरण के अंत के बाद प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान हासिल किया था। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दूसरे स्‍थान पर थी। केकेआर और हैदराबाद की पिछली भिड़ंत पहले क्‍वालीफायर में हुई थी, जहां श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता ने एसआरएच को 8 विकेट से मात देकर सीधे फाइनल में एंट्री की थी। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्‍वालीफायर में राजस्‍थान रॉयल्‍स को 36 रन से मात देकर फाइनल में जगह बनाई।

चलिए आपको बताते हैं कि कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 फाइनल मैच का लाइव टेलीकास्‍ट और ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

Also Read: KKR vs SRH, IPL 2024 Final Pitch Report: एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई की पिच कैसी होगी?

KKR vs SRH के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच कब खेला जाएगा?

कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच 26 मई यानी रविवार को खेला जाएगा।

KKR vs SRH के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच कहां खेला जाएगा?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs SRH के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच कितने बजे शुरू होगा?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले यानी शाम 7 बजे होगा।

KKR vs SRH के बीच आईपीएल 2024 के फाइनल का लाइव प्रसारण कहां देखें?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 के फाइनल मैच का लाइव प्रसारण आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

इसके अलावा Jio Cinema app एप डाउनलोड कर आप फ्री में आईपीएल 2024 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

KKR vs SRH के बीच आईपीएल 2024 के फाइनल मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कैसे फ्री में देख सकते हैं?

कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 के फाइनल मैच की ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग आप जिओ सिनेमा ऐप पर फ्री में देख सकते हैं। इसके अलावा मैच से जुड़ी अहम अपडेट्स जानने के लिए जागरण डॉट कॉम पर भी क्लिक कर सकते हैं।

Also Read: KKR vs SRH Today Final Match, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store