Header Ad

KKR vs SRH Weather Report: जानिए आज चेन्नई में फाइनल मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

By Kaif - May 26, 2024 05:07 PM

KKR vs SRH Weather Report: Know how the weather will be in Chennai today, Chennai ka aaj Weather kesa rahega

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 फाइनल के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मंच तैयार है। रविवार 26 मई 2024 को बहुप्रतीक्षित फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमें आमने-सामने होंगी। आईपीएल 2024 का फाइनल शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

KKR vs SRH Weather Report: Chennai Today Weather Report

IPL 2024 सीजन का विजेता आज तय होगा जब दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला चेन्नई से चेपॉक स्टेडियम पर होगा। KKR और SRH के बीच फाइनल से पहले शुक्रवार को सनराइजर्स का सामना क्वालिफायर-2 में राजस्थान रॉयल्स से इसी स्टेडियम पर हुआ था। सभी की नजरें इस हाई प्रोफाइल मुकाबले पर होगी, लेकिन चिंता इस बात की भी रहेगी कि कहीं बारिश मैच में खलल ना डाल दे। तो आइये जानते है आज चेन्नई में फाइनल मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम

Also Read: KKR vs SRH, IPL 2024 Final Pitch Report: एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई की पिच कैसी होगी?

KKR vs SRH, Chennai ka aaj Weather kesa rahega

चेन्नई में रविवार फाइनल मैच के दिन 26 मई 2024 को मौसम वैसा ही हो सकता है जैसा शनिवार शाम को हुआ था। शनिवार 25 मई को बारिश के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स को अपनी ट्रेनिंग रोकनी पड़ी। केकेआर टीम मैनेजमेंट ने करीब दो घंटे तक इंतजार किया। अंतत: भारतीय समयानुसार शाम 7:05 बजे अभ्यास सत्र रद्द कर दिया।

हालांकि, AccuWeather के अनुसार, मैच के दिन बारिश की सिर्फ 3 फीसदी संभावना है। ऐसे में मैच पर कोई खलल पड़ने की आशंका नहीं है। अगर बारिश होती है, तो आईपीएल 2024 का फाइनल रिजर्व डे (27 मई) को खेला जाएगा। मैच के दौरान चेन्नई का तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा, लेकिन आर्द्रता का स्तर ज्यादा (लगभग 66% ) होने का कारण गर्मी बहुत अधिक लगेगी।

Also Read: KKR vs SRH Today Final Match, Aaj ki Dream11 team फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स

मैच के दौरान बारिश की संभावना नहीं: हैदराबाद और कोलकाता के बीच मैच के दिन चेन्नई में गर्मी रहेगी और मौसम खुला रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार, इस दौरान बारिश की संभावना तीन प्रतिशत है और पूर्वानुमान के अनुसार, मैच में बारिश के खलल डालने की संभावना नहीं है। मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक फैंस को बिना किसी रुकावट के मैच का मजा देखने मिलेगा। हालांकि, मैच के दौरान शाम को बादल छाए रहने की संभावना है।

IPL 2024 में चिदम्बरम स्टेडियम के आंकड़े

  • कुल मैच खेले गए: 8
  • पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए मैच: 3
  • पहले गेंदबाजी करते हुए जीते गए मैच: 5
  • पहली पारी का औसत स्कोर:177 रन
  • दूसरी पारी का औसत स्कोर: 156 रन
  • उच्चतम कुल स्कोर रिकॉर्ड: 213/4 (चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स ने बनाया)
  • न्यूनतम कुल स्कोर रिकॉर्ड:134/10 (चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनसिरसर्स हैदराबाद ने बनाया)

Also Read: KKR vs SRH Impact Player, Playing 11, Who will win today IPL match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store