Header Ad

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं केएल राहुल

By Akshay - July 27, 2022 12:32 PM

KL Rahul may be ruled out of T20 series against West Indies KL Rahul वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में केएल राहुल की वापसी की उम्मीदों को झटका लगा है। दरअसल केएल राहुल 21 जुलाई को कोविड पोजिटिव हो गए थे और अब भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाए हैं।

भारत के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल के वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी की उम्मीदों को झटका लगा है। राहुल 21 जुलाई को कोविड पोजिटिव हो गए थे जिसके कारण उनकी वापसी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब खबरें आ रही है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज नहीं खेल पाएंगे। हालांकि इस बात को लेकर बीसीसीआइ की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

केएल राहुल आईपीएल के बाद से क्रिकेट फील्ड पर नजर नहीं आए हैं। उन्होंने इंटरनेशनल मुकाबला भारत के लिए आखिरी बार 9 फरवरी 2022 को वेस्टइंडीज के ही खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में खेला था। वहीं नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वह आखिरी टी20 मैच खेले थे। टेस्ट मैच में भी वह इस साल की शुरुआत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही आखिरी बार खेले थे। लंबे समय से उनके लिए इंटरनेशनल सर्किट से दूर रहना उनकी टी20 वर्ल्ड कप की जगह पर भी खतरा पैदा कर सकता है।

अब वह जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे इंटरनैशनल सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। भारत को हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ 18, 20 और 22 अगस्त को वनडे इंटरनैशनल खेलने हैं। यह सीरीज वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है। हालांकि भारत चूंकि इस टूर्नमेंट का मेजबान है इसलिए वह ऑटोमैटिक इस वर्ल्ड कप में क्वॉलिफाइ कर चुका है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store