Header Ad

IPL, दिल्ली का ये स्टार आलराउंडर अस्पताल में भर्ती, पाए गए कोरोना पोजिटिव

By Kaif - September 16, 2023 11:35 AM

IPL 2022

IPL This star all-rounder of Delhi was hospitalized, found corona positive, इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के फीजियो पैट्रिक फरहाट के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब टीम के आलराउंडर मिचेल मार्श को भी पोजिटिव पाया गया है। दिल्ली की टीम की तरफ से खेलने वाले आस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बात की जानकारी टीम की तरफ से खुद दी गई है

दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) की तरफ से सोमवार को मीडिया में टीम के सदस्य के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आने के बाद ट्वीट के जरिए इस पर जानकारी दी गई। विदेशी खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर मीडिया में आ गई थी।

Also Read: IPL 2022: रवींद्र जडेजा ने बताया, गुजरात की टीम के खिलाफ क्यों मिली हार

इस बीच ट्वीट में बताया गया कि दिल्ली कैपिटल्स के आल राउंडर मिचेल मार्श को करोना के टेस्ट में पाजिटिव पाया गया है। इसके बाद उनको इसी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम मार्श के कंडीशन पर नियमित रूप के नजर बनाए हुए है।

BCCI

सोमवार को ही बीसीसीआइ की तरफ से इस बारे में बयान जारी करते हुए पीटीआइ के बताया गया था, "दिल्ली कैपिटल्स को आज पुणे के लिए रवाना होना था लेकिन पूरी टीम को सभी सदस्यों के साथ अपने अपने होटल के कमरे में ही आराम करने के लिए कहा गया है। कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए सभी का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया जाएगा जिससे यह मालूम चल जाए कि फिजियो पैट्रिक के कोरोना का मामला अकेला था या टीम के कैंप में और भी मामले हैं।"

Also Read: County Championship, दूर इंग्लैंड में इस भारतीय ने जमाया दोहरा शतक

इस सीजन में अब तक दिल्ली का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है। पहले मैच में मुंबई के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद टीम के प्रदर्शन में निरंतरता नजर नहीं आई। अब खेले 5 मुकाबलों में टीम को महज 2 जीत मिली है जबकि 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store