Header Ad

IPL 2022: रवींद्र जडेजा ने बताया, गुजरात की टीम के खिलाफ क्यों मिली हार

By Kaif - April 18, 2022 03:37 PM

IPL 2022

IPL 2022: Ravindra Jadeja told why he lost against Gujarat team, आइपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की स्थिति अब तक तो ठीक नहीं है। इस टीम ने अब तक खेले 6 मैचों में से एक मैच में जीत दर्ज की है और 2 अंक के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। सीएसके ने गुजरात के खिलाफ होने वाले मुकाबले यानी अपने पांचवें लीग मैच में जीत दर्ज की थी और लगा था कि टीम ने वापसी कर ली है, लेकिन हार्दिक की टीम के सामने जडेजा की इस बार नहीं चली और उन्हें तीन विकेट से हार मिली। ये सीएसके की पांचवीं हार थी और किस कारण से गुजरात से उन्हें हारना पड़ा इसके बारे में कप्तान रवींद्र जडेजा ने बताया।

Also Read: Most Runs in IPL history, अंबति रायडू ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा

मैच के बाद रवींद्र जडेजा ने कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की थी। गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारे पहले छह ओवर काफी अच्छे थे, लेकिन डेविड मिलर को श्रेय जाता है क्योंकि उसने अच्छे क्रिकेट शाट खेले। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो गेंद रुककर आ रही थी जिससे हमने सोचा कि 169 रन पर्याप्त होंगे। उन्होंने कहा कि लेकिन अंतिम पांच ओवर में हम अपनी योजनाओं को सही तरीके से लागू नहीं कर पाए। क्रिस जार्डन अनुभवी गेंदबाज है इसलिए हमने 20वें ओवर में उसके साथ जाने का फैसला किया। वह चार या पांच यार्कर फेंक सकता है, लेकिन दुर्भाग्य से गुजरात के खिलाफ वो ऐसा नहीं कर पाए।

Possible11

आपको बता दें कि इस मैच में सीएसके ने पहले खेलते हुए रितुराज गायकवाड़ के 73 रन और फिर अंबाती रायुडू के 46 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 169 रन का स्कोर खड़ा किया और गुजरात को जीत के लिए 170 का लक्ष्य दिया। इसके बाद गुजरात ने एक वक्त पर 87 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन डेविड मिलर ने नाबाद 94 रन की पारी खेलकर सीएसके की जीत की उम्मीदों को झटका दे दिया। इस मैच में हार्दिक पांड्या की जगह राशिद खान ने कप्तानी की थी।

Also Read: County Championship, दूर इंग्लैंड में इस भारतीय ने जमाया दोहरा शतक


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store