Header Ad

IPL 2024 Shami की जगह गुजरात टाइटंस के खेमे में हुई घातक गेंदबाज की एंट्री

By Anshu - March 20, 2024 10:06 PM

आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले गुजरात टाइटंस ने अपनी टीम में एक और तेज गेंदबाज को शामिल किया है। गुजरात ने मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट के तौर पर संदीप वारियर को टीम से जोड़ा है। संदीप इस लीग में अब तक कुल पांच मैच खेले चुके हैं और उन्होंने कुल 2 विकेट चटकाए हैं। वहीं मुंबई के खेमे में भी युवा तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है।

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आगाज से ठीक पहले गुजरात टाइटंस के खेमे में घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई है। गुजरात ने मोहम्मद शमी (Mohammed Shami Replacement) की जगह पर भारतीय युवा गेंदबाज संदीप वारियर को टीम में शामिल किया है। वहीं, पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने चोटिल दिलशान मदुशंका की जगह पर साउथ अफ्रीका के युवा फास्ट बॉलर को टीम में जगह दी है।

Also Read: Top 5 Batters who scored the fastest century in IPL history

गुजरात ने किया शमी के रिप्लेसमेंट का एलान

गुजरात टाइटंस ने चोट के चलते आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट का एलान कर दिया है। गुजरात ने अपनी टीम में संदीप वारियर को शमी की जगह पर शामिल किया है। गुजरात ने संदीप को 50 लाख की रकम में टीम से जोड़ा है। संदीप इंडियन प्रीमियर लीग में अब तक कुल 5 मैच खेल चुके हैं। पांच मैचों में संदीप के नाम 2 विकेट दर्ज हैं। इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Also Read: Most Sixes in WPL 2024: Which player has hit the most sixes

मुंबई ने भी खेला बड़ा दांव

मुंबई इंडियंस ने भी इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत से पहले बड़ी चाल चली है। पांच बार की चैंपियन मुंबई ने चोटिल तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका की जगह पर साउथ अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज क्वेना मफाका को टीम से जोड़ा है। मफाका अंडर 19 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। मुंबई ने मफाका को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में टीम से जोड़ा है।

मुंबई-गुजरात की होगी भिड़ंत

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस अपने अभियान का आगाज गुजरात टाइटंस के खिलाफ ही करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 24 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा। मुंबई की कप्तानी इस सीजन हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे। हार्दिक को मिनी ऑक्शन से ठीक पहले मुंबई ने अपना नया कप्तान नियुक्त किया था। वहीं, गुजरात टाइटंस की कमान इस बार शुभमन गिल के हाथों में सौंपी गई है।

Also Read: Top 10 longest sixes in IPL history (2008-2024)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store