Header Ad

IPL 2022: सुनील गावस्कर ने बताया क्यों अगला सीजन भी खेलेंगे एमएस धौनी

By Akshay - June 17, 2022 04:39 PM

IPL 2022 Sunil Gavaskar told why MS Dhoni will play next season too मुंबई से हार के बाद चेन्नई के आइपीएल का सफर खत्म हो गया लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या धौनी अगले सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे। इसका जवाब खुद सुनील गावस्कर ने दिया है उन्होंने कहा कि उनके खेल को देखकर लगता है कि वो वापसी करेंगे।

IPL 2022

चेन्नई के लिए आइपीएल 15 का सफर भले ही मुंबई के खिलाफ हार के साथ खत्म हो गया हो लेकिन धौनी के फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल अब भी यही है कि क्या वो अगले सीजन में इस पीली जर्सी में मैदान पर दिखाई देंगे? यही सवाल जब भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से पूछा गया तो उनका मानना है कि वो जरूर खेलेंगे। स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में बातचीत करते हुए उन्होंने आइपीएल 2022 में धौनी के प्रदर्शन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह अभी भी खेल को लेकर उत्सुक हैं और उन्हें विश्वास है कि भारत के पूर्व कप्तान अगले सीजव में वापसी करेंगे।

Also Read:Chennai Super Kings vs Mumbai Indians Dream11 Match Prediction

उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है कि वो जिस तरह से खेल रहे हैं उसे देखिए। वो साफ दिखा रहे हैं कि वो गेम को लेकर कितने उत्सुक हैं" फील्ड में वो जिस तरह से इधर से उधर दौड़ लगा रहे हैं उसको देखते हुए लगता है कि उनमें खेल को लेकर अभी उत्साह है। शुरुआती विकेट गिरने के बाद उन्हें अब भी जीत का अवसर दिखाई देता है और उन्हें ये करते हम लगातार देख रहे हैं।

मुंबई के खिलाफ मैच में भले ही चेन्नई की टीम केवल 97 रन ही बना पाई हो लेकिन चेन्नई की तरफ से टाप स्कोरर रहे एमएस धौनी जिन्होंने 36 रन की नाबाद पारी खेली। ये चेन्नई की आइपीएल में दूसरी सबसे कम स्कोर है।

गावस्कर ने 2020 में धौनी के उस बयान के बारे में भी याद दिलाया जब उनसे पूछा गया था कि वो अगले सीजन में खेलेंगे कि नहीं। इसका जवाब देते हुए धौनी ने कहा था कि "आप मुझे अगले सीजन में पीली जर्सी में जरूर देखेंगे। ये जर्सी होगी ये कोई और वो अलग बात है" धौनी की बल्लेबाजी की बात करें तो उऩ्होंने 39.80 की औसत से 12 मैचों में 199 रन बनाए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store