Header Ad

IPL 2022, गुजरात टाइटंस Points table मे टाप पर बनी हुई है

By Akshay - April 29, 2022 12:15 PM

IPL 2022 Gujarat Titans remains at the top of the points table अंक तालिका में अब टीम के फैंस की दिलचस्पी बढ़ रही है क्योंकि इस बार मुकाबला 8 नहीं बल्कि 10 टीमों के बीच है। प्वाइंट्स टेबल के टाप पर शानदार फार्म में चल रही गुजरात टाइटंस का कब्जा है।

IPL 2022: Gujarat Titans remains at the top of the points table, इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लगभग सभी टीमों ने 8 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। अब टाप चार की तस्वीर थोड़ी थोड़ी साफ होती नजर आ रही है। सभी टीमों के जीत का खाता खुल चुका है लेकिन मुंबई को अब तक पहली जीत का इंतजार है।

शानदार लय में चल रही गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल के टाप पर बनी हुई है। हैदराबाद के खिलाफ टीम को मिली जीत 8 मैचों में सातवीं कामयाबी थी और अब हार्दिक पांड्या की टीम के 14 अंक हो गए हैं। राजस्थान की टीम के पास इतने ही मैच के बाद 6 जीत के 12 अंक है और टीम दूसरे नंबर पर है। गुजरात से हार के बाद भी हैदराबाद की टीम तीसरे स्थान पर बनी हुई है। इसके खाते में 8 मैच के बाद 5 जीत से 10 अंक हैं। केएल राहुल की कप्तानी वाली नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स 8 मैच के बाद 5 जीत से 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है।

राजस्थान से हार के बाद भी बैंगलोर की टीम अंतिम पांच टीम में बनी हुई है। उसके खाते में 9 मैच के बाद कुल 5 जीत से 10 अंक हैं। दिल्ली ने कोलकाता को हराकर छठे स्थान पर जगह बना ली है। अब टीम के पास 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक हो गए हैं। दिल्ली के इस प्रदर्शन के बाद पंजाब की टीम 7वें नंबर पर खिसक गई है। टीम 8 मैचों में से 4 में जीत दर्ज कर 7वें नंबर पर है। लगातार 5 हार के साथ केकेआर की टीम 8वें नंबर पर खिसक गई है। 9वें और 10वें नंबर पर क्रमश: चेन्नई और मुंबई की टीमें हैं। चेन्नई के 8 मैचों में 4 अंक हैं जबकि आइपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई अब तक जीत का खाता नहीं खोल पाई है।

IPL Points table

Possible11

Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store