Header Ad

IPL 2022 प्लेआफ की पहली टीम, धमाकेदार जीत के साथ गुजरात ने बनाई जगह

By Kaif - June 14, 2022 01:41 PM

IPL 2022 got the first team in the playoff Gujarat made it to the place with a bang गुजरात टाइटंस की टीम ने मंगलवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिसेशन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स को मात देकर यह खास उपलब्धि हासिल की। 12 मुकाबले के बाद 9 जीत से 18 अंक लेकर टीम टेबल टाप करते हुए प्लेआफ का टिकट पक्का किया।

IPL 2022

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में 57वें मुकाबले के बाद प्लेआफ में पहुंचने वाली पहली के नाम पर से पर्दा हट गया। पहली बार टूर्नामेंट में शामिल की गई गुजरात टाइटंस की टीम ने मंगलवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिसेशन स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स को मात देकर यह खास उपलब्धि हासिल की। 12 मुकाबले के बाद 9 जीत से 18 अंक लेकर टीम टेबल टाप करते हुए प्लेआफ का टिकट पक्का किया।

Also Read:Lucknow Super Giants vs Gujrat Titans Dream11 Match Prediction

मंगलवार को आइपीएल में इस सीजन की दो टाप टीमों के बीच मुकाबला था। इस मैच से पहले लखनऊ और गुजरात दोनों ही टीम के पास 8 जीत के बाद 16-16 अंक थे। मुकाबले में जीत हासिल करने वाली टीम को मिलने वाला था प्लेआफ में पहुंचने वाली टीम बनने का मौका। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। 4 विकेट के नुकसान पर टीम ने 144 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की पूरी टीम 13.5 ओवर में महज 82 रन पर सिमट गई और 62 रन से मुकाबला अपने नाम कर गुजरात ने प्लेआफ में जगह बनाई।

पहले शुभमन फिर राशिद का कमाल

इस मैच में ओपनर शुभमन गिल ने 49 गेंद पर 7 चौके की मदद से नाबाद 63 रन की पारी खेली। मुश्किल हालात में टीम के लिए अर्धशतक जड़ उन्होंने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। गुजरात के लिए एक बार फिर से गेंदबाजी में राशिद खान का जलवा दिखा। 3.5 ओवर में उन्होंने 24 रन देकर चार विकेट चटकाए।

गुजरात की टीम प्लेआफ में

इस सीजन में गुजरात की टीम का प्रदर्शन सबसे ज्यादा शानदार रहा है। 12 मैच खेलने वाली टीम ने अब तक महज 3 मैच में हार का सामना किया है। पहले तीन लगातार मैच जीतने के बाद टीम को पहली हार मिली थी। इसके बाद वापसी करते हुए गुजरात की टीम ने लगातार 5 मुकाबले में जीत हासिल की। पिछले 2 लगातार मुकाबले हारने के बाद यहां पहुंची टीम ने लखनऊ के खिलाफ धमाकेदार वापसी करते हुए प्लेआफ में जगह पक्की कर ली।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store