Header Ad

Ind vs SA 2nd Test When where and how to watch the match

By Vipin - January 03, 2024 11:15 AM

सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में एक पारी और 32 रन से हार के बाद, कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम केपटाउन में प्रोटियाज के साथ समीकरण को संतुलित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जब दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

3 जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उम्मीद है कि भारतीय टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं, क्योंकि रोहित तेज गेंदबाजों से नाखुश थे। बल्लेबाजी क्रम भी बदला जा सकता है, हालाँकि, सभी की निगाहें केएल राहुल और विराट कोहली पर होंगी, जिन्होंने सेंचुरियन में कुछ जादू किया था जब पूरी भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप ताश के पत्तों की तरह ढह गई थी।

साथ ही, केप टाउन भारतीय तेज गेंदबाज़ों जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा के लिए भी लय में लौटने की जगह होगी। मोहम्मद शमी के प्रतिस्थापन के रूप में अवेश खान को टीम में शामिल करने से भारत दूसरे टेस्ट में उन्हें चुना जा सकता है।

When and Where to Watch

India vs South Africa के बीच मुख्य मुकाबला 3 जनवरी को 13:30 बजे शुरू होगा मुख्य मैच की लाइव स्ट्रीम डिज्नी + हॉटस्टार ऐप पर उपलब्ध होगी। मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर भी लाइव देखा जा सकता है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच बुधवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे शुरू होगा। टॉस दोपहर 1.30 बजे होगा.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store