Header Ad

IND vs IRE Best Dream 11 Team: आज इन खिलाड़ियों को कप्तान और उप-कप्तान जरूर चुने

By Kaif - June 05, 2024 05:39 PM

T20 World Cup में बुधवार को भारत और आयरलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। इसी मैच के साथ भारतीय टीम के सफर की शुरुआत होगी। जहां एक और टीम इंडिया में विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार जैसे बल्लेबाज हैं। वहीं आयरलैंड की टीम किसी भी मैच में उलटफेर करने का दम रखती है।

IND vs IRE Best Dream 11 Team: आज इन खिलाड़ियों को कप्तान और उप-कप्तान जरूर चुने

इस मैच के लिए विराट कोहली को कप्तान बनाने का फायदा हो सकता है। उन्होंने वर्ल्ड कप की 25 पारियों में 81.50 के औसत से रन बनाए हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह का आयरलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड देखते हुए उन्हें भी कप्तान बनाया जा सकता है। इस गेंदबाज ने आयरलैंड के खिलाफ 12 ओवर डाले हैं जिसमें उन्होंने 4.83 के इकोनोमी रेट से 6 विकेट लिए हैं। वहीं उनका औसत भी 9.66 का है।

Image Source: X

आयरलैंड की बात करें तो हैरी टेक्टर की अहम भूमिका हो सकती है। वह भारत के खिलाफ 33 गेंदों में 64 रन बना चुके हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भी अर्धशतक जमाया था। ऐसे में उन्हें टीम में मौका देने का फायदा हो सकता है।

न्यूयॉर्क की पिच पर स्पिनर्स की भूमिका को अहम बताया जा रहा है। ऐसे में कुलदीप यादव से काफी उम्मीदें होंगी। हार्दिक पंड्या भी इस मैच में अपनी गेंदबाजी से प्रभाव छोड़ने के लिए बेताब होंगे। आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग और कर्टिस कैंफर पर टीम की पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी होगी।

Also Read: IND vs IRE today match playing 11: ओपनिंग विराट कोहली करेंगे या यशस्वी जायसवाल?

Image Source: X

IND vs IRE Best Dream 11 Team

  • विकेटकीपर- ऋषभ पंत, लॉरकन टकर
  • बल्लेबाज- विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, कर्टिस कैम्फर
  • ऑलराउंडर- रविंद्र जडेजा, हैरी हैक्टर
  • गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह
  • कप्तान- रोहित शर्मा
  • उप-कप्तान – हैरी टैक्टर

IND vs IRE Dream 11 Team: 1. विराट कोहली, 2. सूर्यकुमार यादव, 3. ऋषभ पंत, 4. कर्टिस कैम्फ, 5. ऋषभ पंत, 6. लॉरकन टकर, 7. रविंद्र जडेजा, 8. हैरी हैक्टर, 9. जसप्रीत बुमराह, 10. कुलदीप यादव, 11. अर्शदीप सिंह

Also Read: IND vs IRE Pitch Report: नासाउ क्रिकेट स्टेडियम, न्यूयॉर्क की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store